scriptरात में शराब पीकर घर लौटा बेटा तो पिता ने कर दी हत्या, फिर घसीटते हुए खलिहान में फेंक दी लाश | Son murder: Father murdered his drunken son then threw dead body | Patrika News

रात में शराब पीकर घर लौटा बेटा तो पिता ने कर दी हत्या, फिर घसीटते हुए खलिहान में फेंक दी लाश

locationबलरामपुरPublished: May 02, 2021 10:20:24 pm

Son Murder: सुबह लोगों की लाश पर पड़ी नजर तो पुलिस (Police) को दी सूचना, पुलिस ने पिता से कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या (Murder) की बात की स्वीकार

Young man murder

Son murder

राजपुर. शराब के नशे में एक युवक घर पहुंचा तो पिता से उसका विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर पिता ने डंडे से उसके सिर व गर्दन पर कई बार जोरदार प्रहार किया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को गुमराह करने पिता ने बेटे की लाश का ेघसीटते हुए खलिहान में फेंक दिया और आराम से आकर सो गया।
सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। पुलिस ने शक के आधार पर जब उसके पिता से पूछताछ की तो उसने हत्या (Son murder) की बात स्वीकार ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। (Murder in Balrampur)

भगवान ऐसा बेटा किसी को दे, बस इतनी सी बात पर पत्नी के सामने पिता की कर दी जघन्य हत्या, बेटी को लेकर हुआ फरार


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कर्रा निवासी आशीष टोप्पो पिता मसीह टोप्पो 30 वर्ष शराब पीने का आदी था। शनिवार की रात वह शराब पीकर घर पहुंचा तो किसी बात को लेकर पिता से उसका विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पिता ने घर में रखा डंडा निकाल लिया।
इसके बाद बेटे पर डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार शुरु कर दिया। सिर व शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट आने से आशीष की मौके पर ही मौत (Son death) हो गई। पिता ने देखा कि उसकी मौत हो चुकी है तो पुलिस को गुमराह करने उसने साजिश रची। वह बेटे के शव को घसीटते हुए ले गया और खलिहान में फेंक दिया। इसके बाद वह आराम से सो गया।

पुलिस समझाइश देकर लौटी ही थी कि युवक ने सो रहे चचेरे ससुर की कुल्हाड़ी मारकर कर दी नृशंस हत्या


पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार
गांव के लोगों ने रविवार की सुबह खलिहान में जब आशीष की लाश देखी तो राजपुर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की। मृतक के सिर व गर्दन पर चोट के निशान थे। जांच में हत्या की बात सामने आने पर उन्होंने संदिग्धों से पूछताछ शुरु की।
इसी बीच शक के आधार पर मृतक के पिता मसीह टोप्पो को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बेटे की हत्या (Murder) की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कार्रवाई में थाना प्रभारी अखिलेश सिंह, एएसआई उमाशंकर त्रिपाठी व प्रधान आरक्षक सुधीर सिंह सक्रिय रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो