scriptपत्नी बोली- तुम्हारा किसी और महिला से है अवैध संबंध, गुस्से में पति ने 9 माह के पुत्र को मार डाला | Son murder: Wife allegated then husband killed his 9 month old son | Patrika News

पत्नी बोली- तुम्हारा किसी और महिला से है अवैध संबंध, गुस्से में पति ने 9 माह के पुत्र को मार डाला

locationबलरामपुरPublished: Oct 18, 2021 12:18:18 am

Son Murder: पत्नी से विवाद (Dispute with wife) के बाद युवक ने दिल दहलाने वाली वारदात को दिया अंजाम, अपने ही मासूम पुत्र का कर दिया कत्ल (Innocent son murder), सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

Son murder

Son murder accused arrested

कुसमी. पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में युवक ने अपने ही 9 माह के मासूम बेटे की लकड़ी से पीटकर जान ले ली। सनसनीखेज मामला सामने आते ही कुसमी पुलिस ने एसडीओपी रितेश चौधरी के नेतृत्व में गांव जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
दरअसल पत्नी ने पति पर यह आरोप लगाया कि उसका किसी अन्य महिला से अवैध संबंध चल रहा है। इस बात पर वह इतना आक्रोशित हो गया कि अपने ही बेटे को मार डाला।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत अमरपुर के घुझरिया निवासी 22 वर्षीय रमेश नगेशिया 15 अक्टूबर शुक्रवार की शाम को सामरी से दशहरा त्योहार मनाकर घर पहुंचा था।

इसी बीच उसकी पत्नी फूलवंती नगेशिया के साथ उसका विवाद हो गया। फूलवंती ने रमेश के चरित्र पर शंका करते हुए कहा कि तुम्हारा संबंध किसी और महिला के साथ चल रहा है।

पत्नी रो-रोकर नवजात को मांगती रही लेकिन पति का नहीं पसीजा दिल, बेटे को डेम में फेंका

इसी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि आवेश में आकर रमेश नगेशिया ने घर में पड़े सरई की लकड़ी से अपने ही 9 माह के बेटे शंकल नगेशिया के सिर पर वार कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से मासूम बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी को भेजा गया जेल
संवेदनशील घटना को देखते हुए कुसमी पुलिस ने एसडीओपी रितेश चौधरी के नेतृत्व में तत्परता से कार्यवाही करते हुए आरोपी 22 वर्षीय रमेश नगेशिया पिता धुने को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जिस कमरे में खेल रहा था 3 साल का मासूम, घरवालों ने वहीं कर रखी थी ये गलती, फिर पसर गया मातम


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्यवाही में एसडीओपी कुसमी रितेश चौधरी, थाना प्रभारी प्रकाश राठौर, एएसआई अर्जुन सिंह, आरक्षक प्रदीप बड़ा, सागर सिंह सहित अन्य शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो