एसपी के सामने फफक पड़ी मां, बोली- साहब, मेरी बेटी फांसी नहीं लगा सकती, वह अपने बेटे से बहुत प्यार करती थी, उसे...

एसपी के सामने फफक पड़ी मां, बोली- साहब, मेरी बेटी फांसी नहीं लगा सकती, वह अपने बेटे से बहुत प्यार करती थी, उसे...

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 26 Jul 2019, 06:40:04 PM (IST) Balrampur, Balrampur, Chhattisgarh, India

Suicide case: गर्भवती नवविवाहिता का संदिग्ध अवस्था में फांसी (Suicide) पर लटकता शव मिलने का मामला, मृतिका की मां और भाई ने दामाद और उसके घरवालों पर लगाया आरोप

रामानुजगंज. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम महावीरगंज के यादवपारा में गर्भवती सुभद्रा यादव का शव गुरुवार की सुबह घर में ही संदिग्ध अवस्था में फांसी (Newly marriage suicide) से लटका हुआ मिला था। इस मामले में मृतिका की मां एवं भाई ने सुभद्रा की हत्या कर फांसी पर लटका दिए जाने का आरोप लगाया था।

उन्होंने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप दामाद व उसके घरवालों पर दहेज में जमीन की मांग को लेकर प्रताडि़त करने एवं हत्या का आरोप लगाते हुए कठोर कार्यवाही की मांग की। एसपी के सामने मृतिका की मां फफक कर रो पड़ी, उसने बताया कि मेरी बेटी फांसी (Newly marriage suicide) नहीं लगा सकती, वह अपने 1 साल के बेटे से बहुत प्यार करती थी।

 

यह भी पढ़ें : 16 वर्षीय बेटी को घर पर अकेला छोड़ गए थे माता-पिता, लौटे तो बेड पर थी इस हाल में, जब पता चली ये बात तो...


बलरामपुर पुलिस अधीक्षक को दिए ज्ञापन में सुभद्रा की मां एवं भाई अजीत ने उल्लेख किया है कि सुभद्रा का पति अमित यादव वीडियो कॉलिंग में दूसरी लड़की को दिखाता था एवं कहता था कि अपनी मां को कहो कि रोड साइड की जमीन में से 2 एकड़ मेरे नाम से रजिस्ट्री कर दे, नहीं तो मैं दूसरी शादी कर लूंगा। 2 एकड़ जमीन की मांग को लेकर अमित एवं उसके परिवार वाले सुभद्रा को हमेशा प्रताडि़त करते थे।

 

यह भी पढ़ें : छोटे भाई की पत्नी ने पूछा- मेरी बेटी कहां है तो 4 माह के मासूम को गोद में उठा लाया जेठ, बोला- पहुंचा दिया हूं परलोक


अपने बेटे से बहुत प्यार करती थी वह आत्महत्या (Suicide) नहीं कर सकती
सुभद्रा की मां ने रोते हुए कहा कि वह अपने बेटे से बहुत प्यार करती थी, वह कभी ऐसा कदम नहीं उठा सकती। जब एक दिन बेटा उससे दूर हुआ तो उसकी तबीयत बहुत खराब हो गई, वह अपने बच्चे से दूर नहीं जा सकती थी।

 

बलरामपुर जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned