भाजपा ने रोजगार सहायक व सचिवों की हड़ताल को दिया समर्थन, कहा- कांग्रेस की गूंगी-बहरी सरकार अहंकार में

Support of strike: भाजपा नेता (BJP leader) ने कहा कि हमारी सरकार के समय कहते थे हमारी सरकार (Government) आने दो तो वादे पूरी करेंगे लेकिन लंबी हड़ताल (Strike) के बाद भी साधे रखा है मौन

By: rampravesh vishwakarma

Published: 16 Jan 2021, 12:08 AM IST

कुसमी. अनिश्चित कालीन हड़ताल (Strike) पर बैठे कुसमी विकासखण्ड के पंचायत सचिव संघ व ग्राम रोजगार सहायकों की मांगों को जायज ठहराते हुए पूर्व जनपद पंचायत उपाध्यक्ष भाजपा नेता (BJP leader) जन्मजय सिंह सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी समर्थन देने शुक्रवार को धरना स्थल स्थानीय दुर्गा चौक के प्रांगण में पहुंचे।


जन्मजय सिंह ने हड़ताली कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की गूंगी-बहरी सरकार (Dumb and deaf Government) है और वह काफी अहंकार में है लेकिन याद रखना होगा कि अहंकार किसी का नहीं रहा है। जो सरकार कर्मचारियों के हित में कार्य नहीं करेगी वह कहीं की नहीं रहेगी।

जब प्रदेश में भाजपा की सरकार थी तब कांग्रेस के बड़े नेता धरने पर बैठे कर्मचारियों के पंडाल में जाकर बोलते थे कि हमारी सरकार आने दो आप सभी की मांगें पूरी करेंगे, लेकिन आज लंबी हड़ताल के बाद भी सरकार मौन है।

कांग्रेस अपने घोषणा पत्र के वादों से मुकर रही है। इस सरकार की नीयत और नीति सही रहती तो आज यह नौबत नही आती। आज प्रदेश के किसान को अपना धान बेचने को मोहताज होना पड़ रहा है।


ये हुए शामिल
कार्यक्रम में उमेश्वर ओझा, एमडी शमीम, राकेश भारती, रामानंद यादव नन्दू प्रसाद व अर्जुन यादव ने भी सभा को संबोधित किया। सचिव संघ के सूरजमल सोनी, संजय पैकरा, मुकेश गुप्ता, रामचरण तथा रोजगार सहायक संघ के रामचंद्र राम सहित अन्य ने भाजपा नेताओं द्वारा समर्थन देने पर आभार जताया गया।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned