scriptदुकान से दिनदहाड़े कपड़ा चोरी कर भाग रहा आदतन चोर पकड़ा गया, फिर खंभे में बांधकर हुई पिटाई | Thief Beaten: Thief beaten to tie in pole | Patrika News

दुकान से दिनदहाड़े कपड़ा चोरी कर भाग रहा आदतन चोर पकड़ा गया, फिर खंभे में बांधकर हुई पिटाई

locationबलरामपुरPublished: May 07, 2022 12:17:37 am

Thief beaten: व्यवसायी के कपड़ा गोदाम (Cloth godown) में घुसकर 2 बंडल जींस पैंट चोरी कर भागते देख लोगों ने दी सूचना, व्यवसायी ने अन्य लोगों की मदद से चोर को पकड़ा और जमकर की पिटाई, पिटाई (Beat) के बाद कर दिया पुलिस के हवाले, पुलिस ने भेजा जेल

Thief beaten

Thief beaten to tie in pole

राजपुर. Thief beaten: बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर बस स्टैंड के पास प्रकाश गारमेंट से एक युवक दिन दहाड़े 2 बंडल जींस चोरी कर भाग रहा था। लोगों की सूचना पर दुकान संचालक व उसके कर्मचारियों ने चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया। चोर को सबक सिखाने उसे पहले बीएसएनएल के खंभे (BSNL Pole) में रस्सी से बांधा गया और जमकर पिटाई (Brutally beaten) की गई। पिटाई करने के बाद चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे न्यायालय (Court) में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बस स्टैंड के पास प्रकाश गारमेंट संचालित है। शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे नगर के वार्ड क्रमांक 4 निवासी आदतन चोर 32 वर्षीय रंजीत पांडे उर्फ पाटिल पिता दुर्गा प्रसाद पांडेय दुकान के बगल में गोदाम में प्रवेश कर दो बंडल में 10 नग जींस चोरी कर बाइक में रखा था।
यह देखकर कुछ लोगों ने इसकी जानकारी तत्काल दुकान संचालक अनिल अग्रवाल को दुचना दी। फिर दुकान संचालक व कर्मचारियों ने रंगे हाथ रंजीत को पकडक़र दुकान के सामने बीएसएनएल खंभे में बांध दिया। इसके बाद जमकर पिटाई कर पुलिस को सुपुर्द किया।
पूछताछ में आदतन चोर पाटिल पांडेय ने बताया कि एक सप्ताह पहले उसने 8 साड़ी व 1 कंबल चोरी कर झिंगो निवासी एक कपड़ा दुकानदार को बेचा था। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकानदार से चोरी के कपड़े बरामद किए। राजपुर पुलिस व स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने बताया कि पाटिल पांडेय आदतन चोर है, पहले दर्जनों चोरी में जेल जा चुका है।

इधर फरार चोर गिरफ्तार
विश्रामपुर पुलिस ने बताया कि नगर के कई स्थानों से आधा दर्जन चोरियों में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि गुरुद्वारा गली में स्थित विश्वकर्मा वेल्डिंग दुकान से बेशकीमती तार व अन्य सामान के अलावा गायत्री मन्दिर के समीप स्थित जितेंद्र गुप्ता के दुकान से 6-7 सौ रुपए नकदी सहित सामान, रेलवे स्टेशन निवासी अनिकेत सिंह के यहां से 15 हजार रुपए नकदी सहित सोने की अंगूठी व अन्य सामान चोरी के मामले में पुलिस ने शिवनन्दनपुर कबाड़ी मोहल्ला में दबिश देकर आरोपी फोकटपारा निवासी 19 वर्षीय मुन्ना पैकरा उर्फ एक्का पिता झंडरु को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी के कब्जे से चोरी के कुछ नकदी रकम सहित सामान को भी बरामद कर लिया गया है। मामले में आरोपी के 2-3 अन्य साथियों की भी तलाश शुरू कर दी गई है। मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 457, 380, 34 के तहत कार्रवाई की गई है। कार्रवाई में थाना प्रभारी व प्रशिक्षु आईपीएस संदीप कुमार पटेल, उपनिरीक्षक शिवकुमार खूंटे, एएसआई अरुण गुप्ता, सोहन सिंह, आरक्षक अजय प्रताप राव, कुंदन सिंह सक्रिय रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो