Total लॉकडाउन के बाद फल दुकान खोलते ही ट्रे में सांप पर पड़ी नजर तो उड़ गए होश, जान बचाने खुद कर रहा था मशक्कत

Total lockdown: नगर के 2 युवकों को पता चली ये बात तो पहुंच गए दुकान, रेस्क्यू कर सांप को बचाया फिर जंगल में छोड़ा

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 12 May 2020, 09:49 PM IST

वाड्रफनगर. शनिवार व रविवार को पूर्ण लॉकडाउन (Total lockdown) के बाद दुकानें जब खुलने लगीं तो एक फल व्यवसायी ने भी अपनी दुकान खोली। दुकान खोलते ही फल के ट्रे में सांप पर नजर पड़ी तो उसके होश उड़ गए। उसने शोर मचाकर अन्य दुकानदारों को इसकी जानकारी दी।

जब सभी आए और देखा तो सांप खुद अपनी जान बचाने मशक्कत कर रहा था। सूचना पर नगर के ही 2 युवा वहां पहुंचे और उन्होंने रेस्क्यू कर सांप को निकाला और बोरे में भरकर जंगल में छोड़ दिया। सांप निकलने से बाजार में अफरा-तफरी मच गई थी।


गौरतलब है कि कोरोना वायरस से रोकथाम व उससे बचाव के लिए शासन-प्रशासन द्वारा मई माह के शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन घोषित किया गया है। इसी कड़ी में पिछले सप्ताह 2 दिन दुकानें बंद थीं।

जब सोमवार को सभी दुकानें खुलने लगी तो बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में मुख्य चौराहे पर स्थित फल दुकान के संचालक बैजू ने अपनी दुकान खोली। फल के ट्रे को उसने बाहर निकाला तो उसमें सांप देख उसके होश उड़ गए। खबर लगते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई।

Total लॉकडाउन के बाद फल दुकान खोलते ही ट्रे में सांप पर पड़ी नजर तो उड़ गए होश, जान बचाने खुद कर रहा था मशक्कत

टे्र के छोटे छेद में फंसा था सांप
लोगों ने देखा तो सांप ट्रे में बने छोटे छेद में फंसा था और उससे निकलने की कोशिश कर रहा था। काफी मशक्कत के बाद भी वह निकल नहीं पाया। इसकी सूचना मिलते ही नगर के दो युवक वहां पहुंचे और रेस्क्यू कर सांप को बाहर निकाला। इसके बाद उसे बोरी में बंद कर जंगल में छोड़ दिया। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned