यमराज बनकर आए तेज रफ्तार ट्रेलर ने बुझा दिया घर का चिराग, पहिए से कुचलकर दर्दनाक मौत

यमराज बनकर आए तेज रफ्तार ट्रेलर ने बुझा दिया घर का चिराग, पहिए से कुचलकर दर्दनाक मौत

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: May, 17 2019 08:49:21 PM (IST) Balrampur, Balrampur, Chhattisgarh, India

बनारस मार्ग पर अजगरा नाले के पास हुआ दर्दनाक हादसा, बाइक से घर लौटने के दौरान ट्रेलर ने लिया चपेट में

वाड्रफनगर. बनारस मुख्य मार्ग पर प्रात: लगभग 6.30 बजे अजगरा नाले के समीप अनियंत्रित ट्रेलर ने बाइक सवार युवक को चपेट में ले लिया। बाइक से सड़क पर गिरते ही उसका सिर ट्रेलर के पहियों के नीचे आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम बेंगो करमडीहा निवासी 28 वर्षीय कुमार राम पिता राम लक्षण शुक्रवार की सुबह वाड्रफनगर की ओर से काम निपटाकर बाइक से अपने घर जा रहा था। रास्ते में अजगरा नाले के पास ट्रेलर क्रमांक यूपी 83 बीटी-5428 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में ट्रेलर के पहिए से सिर कुचल जाने से कुमार राम की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पीएम के लिए वाड्रफनगर अस्पताल भेजा।

मामले में पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ धारा 304ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं इस हादसे से मृतक के घर में मातम पसर गया। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।


बेलगाम रफ्तार से हो रहे हादसे
बनारस मुख्य मार्ग होने के कारण सड़क पर भारी वाहनों का आना-जाना लगा रहता है। भारी वाहनों की बेलगाम रफ्तार से आए दिन हादसे में लोगों की जान जा रही है, लेकिन जिम्मेदार विभाग मौन हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned