scriptअंधेरे में मौत बनकर खड़ी ट्रॉली से टकरा गई बाइक, 2 युवकों के सिर से बह निकली खून की धार | Trolly standing in dark as a death, 2 bike rider death to collided | Patrika News

अंधेरे में मौत बनकर खड़ी ट्रॉली से टकरा गई बाइक, 2 युवकों के सिर से बह निकली खून की धार

locationबलरामपुरPublished: Apr 20, 2018 03:12:50 pm

वाड्रफनगर-रामानुजगंज मार्ग पर हुआ जबरदस्त हादसा, बिना इंडिकेटर जलाए सड़क पर खड़ा किया गया था ट्रैक्टर, मौके ही दोनों के मौत

Dead body

Young men dead body

वाड्रफनगर. बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर-रामानुजगंज मार्ग पर गुरुवार की रात खड़ी ट्रैक्टर की ट्रॉली में टकराने से बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवक रामानुजगंज किसी काम से जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा पश्चात शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। शुक्रवार को पीएम के बाद दोनों के शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। युवकों की मौत से दोनों के परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम विमलापुर निवासी सुनील कुमार यादव 26 वर्ष तथा प्रतापपुर विकासखंड के ग्राम पहाड़करवां निवासी सच्चिदानंद 27 वर्ष दोस्त थे। दोनों शुक्रवार की शाम बाइक पर सवार होकर रामानुजगंज किसी काम से जा रहे थे। शाम करीब 7.30 बजे दोनों वाड्रफनगर-रामानुजगंज मार्ग पर ग्राम शारदापुर व सुलसुली के बीच पहुंचे थे।
इसी दौरान रास्ते में खड़े ट्रैक्टर की ट्रॉली से अंधेरा होने के कारण नहीं दिखी और वे उसमें जा भिड़े। हादसे में दोनों के सिर में गंभीर चोट लगने से खून की धार बह निकली। सिर से काफी मात्रा में खून बह जाने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने दुर्घटना की सूचना त्रिकुंडा पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात दोनों के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं युवकों के पास रही मोबाइल से उनके परिजनों को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे। यहां दोनों की मृत देख उनके रोने का ठिकाना नहीं रहा। शुक्रवार को पीएम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया। युवकों की मौत से दोनों के परिजनों व गांव में मातम पसर गया है।

इंडिकेटर नहीं होने से नहीं दिखी ट्रॉली
बताया जा रहा है कि ट्रॉली में कुछ खराबी आ जाने के कारण ट्रैक्टर चालक द्वारा उसे वहीं छोड़ दिया गया था। इस दौरान न तो कोई सुरक्षा के उपाय किए गए थे और न ही इंडिकेटर या रेडियम लगाया गया था ताकि वाहन चालकों को अंधेरे में भी ट्रॉली दिखाई दे। ट्रैक्टर मालिक की इसी लापरवाही का खामियाजा युवकों को भुगतना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो