script

यूपी में अपनी पत्नी और मासूम बेटी की बेरहमी से हत्या कर फेंक दी लाश, फिर आ गया छत्तीसगढ़

locationबलरामपुरPublished: Jan 25, 2019 08:53:08 pm

यूपी पुलिस ने सिम लोकेशन के आधार पर आरोपी पति को छत्तीसगढ़ के इस इलाके से किया गिरफ्तार, हत्या में अन्य लोगों के भी शामिल होने की आशंका

Murder

Murder

वाड्रफनगर. उत्तरप्रदेश में पत्नी व बेटी को मौत के घाट उतारने के बाद छत्तीसगढ़ भाग आए राजमिस्त्री को यूपी पुलिस की टीम ने सिम लोकेशन के आधार पर धर दबोचा। यूपी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर ले गई।

उत्तरप्रदेश के पिपरी थाना अंतर्गत मुरधवा मोड़ के धवकी नाला के पास बुधवार की सुबह मां-बेटी की लाश सड़क किनारे मिली थी। हत्या के इस मामले में घटनास्थल पर पहुंची पिपरी पुलिस को मृतिका के शव के पास एक झोला मिला, जिसमें एक सिम कार्ड था। इस सिम कार्ड का लोकेशन छत्तीसगढ़ में मिला। इसके बाद पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई।
इसके अनुसार मृतिकाओं की शिनाख्त छत्तीसगढ़ के बसंतपुर थाना अंतर्गत ग्राम रामनगर निवासी 28 वर्षीय फूलमति सिंह व बेटी की ४ वर्षीय पिंकी के रूप में हुई। फिर आगे की विवेचना में पुलिस को पता चला कि दोनों की हत्या में फूलमति का पति राम सिंह भी शामिल है। वह पत्नी व बेटी के साथ मुरधवा मोड़ में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था।
वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया था। सिम लोकेशन के आधार पर पिपरी पुलिस छत्तीसगढ़ के बसंतपुर पहुंची और फिर स्थानीय पुलिस के माध्यम से रामनगर से राम सिंह को गिरफ्तार कर ले गई। बताया जा रहा है कि इस वारदात में अन्य आरोपी भी शामिल हैं।

जल्द ही हत्या के कारण का होगा खुलासा
इस संबंध में पिपरी थाना प्रभारी अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है कि किन कारणों से मां-बेटी की हत्या की गई है और इस हत्याकांड में कितने लोग शामिल हैं।
इसकी जांच सूक्ष्मता से की जा रही है जांच उपरांत मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मृतिका व उसका पति राम सिंह ६ माह से उत्तरप्रदेश में रह रहे थे और राम सिंह राजमिस्त्री का काम करता था।

ट्रेंडिंग वीडियो