scriptWife murder: Husband murdered wife by knife attack | महिला ने खुद को चाकू से नहीं गोदा था, पुलिस की पड़ताल में सामने आई ये सच्चाई | Patrika News

महिला ने खुद को चाकू से नहीं गोदा था, पुलिस की पड़ताल में सामने आई ये सच्चाई

Wife murder: महिला द्वारा खुद को चाकू से गोदने (Knife attack) की बात आई थी सामने, मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में तोड़ दिया था दम

बलरामपुर

Published: August 14, 2021 02:56:55 pm

शंकरगढ़. चाकू के ताबड़तोड़ वार से गंभीर रूप से घायल एक महिला को गुरुवार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत (Woman death) हो गई थी। इस दौरान यह बात सामने आई थी कि महिला ने खुद को चाकू मारा है लेकिन मौत के बाद पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पति हत्या (का आरोपी निकला।
Murder in Shankargarh
Murder accused husband arrested
खाना बनाने के विवाद पर पति ने चाकू और लकड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार किया था। पुलिस ने आरोपी को जंगल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। (Wife murder)

यह भी पढ़ें
शराब के नशे में धुत महिला ने खुद पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, मौत


बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम आसनपानी केराकछार निवासी शिवनाथ कोड़ाकू 40 वर्ष 12 अगस्त को अपने घर में शराब के नशे में था। उसका खाना बनाने की बात पर पत्नी सुलोचनी 36 वर्ष से विवाद हो गया।
इससे गुस्से में उसने चाकू व लकड़ी के फाड़े से पत्नी पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर गई। वारदात (Murder) को अंजाम देकर वह फरार हो गया था।
इधर परिजनों द्वारा उसे पहले शंकरगढ़ अस्पताल फिर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अंबिकापुर अस्पताल में यह बात सामने आई थी महिला ने खुद को चाकू से मारा है।
यह भी पढ़ें
सनकी आशिक ने कहा- तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा, फिर मार दिया चाकू


आरोपी पति गिरफ्तार
इधर शंकरगढ़ पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि मृतिका का पति शिवनाथ कोड़ाकू पिता बांसनाथ ने ही चाकू और लकड़ी के फाड़े से उसकी हत्या की है। पुलिस ने शनिवार को घेराबंदी कर उसे आसनपानी जंगल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे न्यायालय (Court) में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में शंकरगढ़ थाना प्रभारी एसआई अमित गुप्ता, प्रधान आरक्षक छत्रपाल सिंह, गोपाल राम, आरक्षक शैलेंद्र तिवारी, कमलदेव कुजूर, सरिता सिंह व चालक मनोज कुजूर शामिल रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.