scriptरात में देवर से बात कर रही थी पत्नी, पति को लगा इसका चरित्र ठीक नहीं है तो कर दी हत्या | Wife murder: Husband murdered wife on the suspicious of character | Patrika News

रात में देवर से बात कर रही थी पत्नी, पति को लगा इसका चरित्र ठीक नहीं है तो कर दी हत्या

locationबलरामपुरPublished: May 04, 2022 11:39:41 pm

Wife Murder: शादी समारोह में शामिल होकर रात में घर लौटे थे पति-पत्नी (Husband-Wife), पति शौच करने गया था, जब वह लौटा तो पत्नी को अपने रिश्ते में लगने वाले भाई से बात करते देखा, जब भाई चला गया तो पत्नी को उतार दिया मौत के घाट (Murder)

Wife murder

Wife murder accused arrested

कुसमी. Wife Murder: सामरी क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमटाही में चरित्र शंका को लेकर पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी पति को सामरी पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया है। दरअसल पति-पत्नी 2 मई की रात शादी समारोह (Marriage programme) में शामिल होकर घर लौटे। इस बीच पति शौच के लिए चला गया, जब लौटा तो पत्नी रिश्ते में लगने वाले देवर से बात कर रही थी। यह देख पति से रहा नहीं गया। भाई के जाते ही उसने पत्नी के चरित्र (Character) पर सवाल उठाया और पीट-पीटकर हत्या कर दी।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सामरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अमटाही निवासी 38 वर्षीय सिकंदर नगेशिया पिता ललवा नगेशिया हिंडाल्को कम्पनी में श्रमिक हैं। सोमवार 2 मई को गांव में किसी के यहां शादी समारोह था। वहां सिकंदर व उसकी पत्नी 35 वर्षीय बसंती नगेशिया शराब पीए और रात में घर पहुंचे।
इस बीच आरोपी सिकंदर शौच के लिए बाहर गया और जब वापस आया तो पत्नी बसंती को अपने रिश्ते में लगने वाले भाई से बात करते हुए देख लिया। इससे उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह हुआ और वह युवक के जाने के बाद पत्नी बसंती के साथ इस बात को लेकर विवाद करते हुए घसीट कर जमीन में पटक दिया।
इसके बाद डंडे से उसकी बेदम पिटाई कर दी। इससे बसंती के सिर, चेहरे सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गम्भीर चोटें आईं। इलाज के अभाव में गम्भीर रूप से घायल बसंती की मौत हो गई।

पत्नी का कभी भी किसी के घर घूमने जाना पति को नहीं लगता था अच्छा, चरित्र शंका पर बेरहमी से कर दी हत्या


चौकीदार ने थाने में दी सूचना
दूसरे दिन मंगलवार को गांव के चौकीदार मदन सोनवानी ने घटना की जानकारी सामरी थाने में दी। पुलिस ने मामले में हत्या का जुर्म दर्ज कर आरोपी सिकंदर नगेशिया को गिरफ्तार कर लिया है।

मंत्री टीएस बोले- ‘बाबा’ को पकडऩा आसान नहीं, हवा-हवाई हैं ये बातें, बंद कमरे की बातें हम सार्वजनिक नहीं करते


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में सामरी थाना प्रभारी प्रमोद रसिया, एएसआई आंनद मसीह टोप्पो, राजेंद्र धु्रव, शैलेन्द्र सिंह, अरविंद सोनवानी, विजय टोप्पो सहित अन्य स्टाफ सक्रिय रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो