scriptपत्नी की ये बात सुनकर पति ने सोचा कि मजाक कर रही है, जब उल्टियां करने लगी तो…, हो चुकी थी देर | Wife suicide to eat poisen | Patrika News

पत्नी की ये बात सुनकर पति ने सोचा कि मजाक कर रही है, जब उल्टियां करने लगी तो…, हो चुकी थी देर

locationबलरामपुरPublished: Dec 28, 2018 04:00:27 pm

पत्नी दूसरे के घर से काम कर लौटी तो पति ने कहा कि तुम दूसरों के घर काम करना छोड़ बच्चों को देखो, इतनी सी थी बात और…

dead body

Dead body

कुसमी. कुसमी नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक-10 में एक 28 वर्षीय महिला के पति ने दूसरे के घर पर काम करने के लिए जाने से मना कर दिया। इससे पत्नी गुस्सा हो गई और जहर का सेवन कर लिया। उसने पति को बताया कि उसने जहर खा लिया है।
इस बात को पति ने मजाक में ले लिया। जब पत्नी उल्टी करने लगी तो वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बलरामपुर जिले के सामरी रोड पर कुसमी शिव चौक निवासी 28 वर्षीय पुष्पा किस्पोट्टा की शादी कुछ वर्ष पूर्व शंकरगढ़ क्षेत्र के ग्राम महुवाडीह निवासी विनोद के साथ हुई थी।

शादी के कुछ समय बाद से पुष्पा अपने पति समेत मायके कुसमी में ही रह रही थी। उसका पति करौंधा रोड के एक कपड़ा दुकान में काम करने जाता है, जबकि पुष्पा भी आसपास के घरों में जाकर घरेलू काम करती थी।
बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह वह घरेलू काम करने के गई हुई थी उसका पति विनोद घर में ही दो छोटे बच्चों का देखभाल कर रहा था। इस बीच दिन के करीब 11 बजे जैसे ही पुष्पा घर लौटी तो पति ने कहा कि तुम घर मे छोटे बच्चों को छोड़कर काम करने जाती हो और इतनी देर से वापस लौट रही हो। तुम काम करना छोड़ दो।
इस पर पुष्पा मैं काम करना नही छोड़ सकती हूं, कहते हुए कुएं से पानी भरने चली गई। कुछ देर बाद लौटकर बोली कि मैंने जहर खा लिया है। यह सुनकर विनोद ने सोचा कि मजाक कर रही होगी लेकिन कुछ देर में पुष्पा ने उल्टी करना शुरू कर दिया।
इसके बाद आनन-फानन में उसे कुसमी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो