script

बस पर चढऩे महिला पार करने लगी सड़क, इसी बीच शिक्षक की तेज रफ्तार कार ने दी दर्दनाक मौत

locationबलरामपुरPublished: Mar 07, 2019 02:17:23 pm

भाभी के साथ घर से निकली थी महिला, सड़क किनारे बैठकर कर रही थी बस का इंतजार, पुलिस ने कार जब्त कर चालक को किया गिरफ्तार

Women death

women death

कुसमी. तेज रफ्तार शिक्षक की कार की टक्कर से बस पर चढऩे के लिए सड़क पार कर रही एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। कार महिला को टक्कर मारते हुए बिजली के खम्भे से भी जा टकराई, इससे खम्भे के भी कई टुकड़े हो गए। पुलिस ने कार जब्त कर चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के जशपुर रोड पर स्थित ग्राम लवकशपुर निवासी 40 वर्षीय कुंती सोनवानी पति श्रीराम सोनवानी बुधवार की दोपहर करीब 12.30 बजे रिश्ते की भाभी मघनी बाई के साथ किसी कार्य से कुसमी आने की तैयारी में घर से निकल कर सड़क किनारे खड़ी थी।
बस आती देख उसने हाथ दिया और सड़क पार करने लगी। इसी दौरान जशपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कार ने कुंती को अपनी चपेट में ले लिया। कुंती को टक्कर मारने के बाद कार पास ही स्थित बिजली खम्भे में जा टकराई।
दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कुंती को गंभीर चोट आई, वहीं बिजली खंभे के भी दो टुकड़े हो गए। कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, घायल कुंती को तत्काल कुसमी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

शिक्षक की है कार
कार कुसमी निवासी शिक्षक चिंतामणी तिवारी की बताई जा रही हैं, वे परिवार समेत उपचार कराने रांची गए थे। वहां से लौटने के दौरान यह हादसा हो गया, उन्हें मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद मृतिका के पति श्रीराम की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो