नाबालिगों से बाइक भिड़ंत में सिर के बल सड़क पर गिरा युवक, थोड़ी ही देर में हो गई मौत

नाबालिगों से बाइक भिड़ंत में सिर के बल सड़क पर गिरा युवक, थोड़ी ही देर में हो गई मौत

rampravesh vishwakarma | Publish: Sep, 16 2018 08:57:04 PM (IST) Balrampur, Chhattisgarh, India

वाड्रफनगर-रामानुजगंज मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा, घायल नाबालिगों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

वाड्रफनगर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के पे्रमनगर-रामानुजगंज मार्ग पर रविवार की शाम दो बाइक में आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 2 नाबालिग घायल हो गए। घायल नाबालिगों को वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि बाइक 7वीं कक्षा का छात्र चला रहा था। इधर पुलिस ने पंचनामा पश्चात मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल की मरच्यूरी में रखवाया है। सोमवार को पीएम के बाद शव परिजन को सौंपा जाएगा। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम गोवर्धनपुर निवासी सचिन जायसवाल पिता अवधेश 30 वर्ष रामानुजगंज से शाम 6 बजे अपनी बाइक से घर लौट रहा था। वह रामानुजगंज-वाड्रफनगर मार्ग पर ग्राम करमडीहा 'ब' मोड़ के पास पहुंचा ही था कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे नाबालिगों की बाइक से उसकी आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक से उछलकर युवक सिर के बल सड़क पर जा गिरा। हादसे में उसके सिर से काफी मात्रा में खून निकल जाने के कारण अस्पताल लाते उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि दुर्घटना में दोनों नाबालिग गंभीर रूप ेसे घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने तीनों को वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया। जबकि करमडीहा ब निवासी घायल नाबालिगों हरिओम व सतीश का इलाज जारी है। गौरतलब है कि बाइक चला रहा नाबालिग कक्षा 7वीं का छात्र है।


सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजन
सड़क हादसे में मौत की सूचना जैसे ही मृतक के परिजनों को मिली, वे अस्पताल पहुंच गए। शव देखकर वे बिलख-बिलखकर रोने लगे। इधर पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए मरच्यूरी में रखवाया है। सोमवार को पीएम के बाद शव परिजन को सौंपा जाएगा। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

Ad Block is Banned