script

बहन को डोली में बिठाकर विदा करने के बाद भाई ने लगा ली फांसी, आत्महत्या की ये वजह आ रही सामने

locationबलरामपुरPublished: May 20, 2019 04:30:41 pm

मातम में बदल गईं खुशियां, बहन को ससुराल भेजने के बाद भाई ने उठा लिया खौफनाक कदम, परिजनों में पसरा मातम

Hanging body

Hanging

शंकरगढ़. एक युवक ने दो दिन पहले ही अपनी बहन की शादी की। उसे डोली में बिठाकर खुशी-खुशी विदा किया। बताया जा रहा है कि रविवार की रात उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ।
सोमवार की सुबह उसने घर में गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक शराब पीने का आदी था। आत्महत्या का कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ थानांतर्गत ग्राम जमड़ी निवासी घुलसी बरगाह पिता लिखना ३५ वर्ष शादीशुदा था। 2 दिन पूर्व उसने अपनी बहन की शादी की। परिवार में खुशी का माहौल था लेकिन यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई। युवक हमेशा शराब के नशे में रहता था।
बहन को विदा करने के तीसरे दिन यानी सोमवार की सुबह उसने घर के कमरे में गमछे के सहारे फांसी लगा ली। पत्नी व घरवालों ने जब उसे इस हाल में देखा तो उनके होश उड़ गए।
फिर उन्होंने मामले की सूचना शंकरगढ़ पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। आत्महत्या के कारण का पता फिलहाल नहीं चल सका है।

पसर गया मातम
जिस घर से 2 दिन पूर्व ही बहन की डोली उठी थी, उसी घर से भाई की आज अर्थी उठी। युवक की मौत से पत्नी का जहां रो-रोकर बुरा हाल है वहीं परिजन सदमे में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो