scriptमुझे शादी में क्यों नहीं ले गई कहकर बेटा निकल गया घर से, खोजती हुई मां पहुंची तो पेड़ पर लाश देख उड़ गए होश | Young son suicide to hang | Patrika News

मुझे शादी में क्यों नहीं ले गई कहकर बेटा निकल गया घर से, खोजती हुई मां पहुंची तो पेड़ पर लाश देख उड़ गए होश

locationबलरामपुरPublished: Mar 09, 2019 07:21:52 pm

18 वर्षीय बेटे को छोड़कर माता-पिता रिश्तेदार के घर शादी कार्यक्रम में गए थे शामिल होने, लौटने पर पुत्र ने कही थी ये बात

Hanging

Hanging

कुसमी. एक युवक के माता-पिता रिश्तेदार के घर शादी में शामिल होने गए थे। दूसरे दिन जब वे लौटे तो उसने मां से कहा कि उसे शादी में क्यों नहीं ले गई। इसके बाद वह घर से निकल गया और जंगल में जाकर आम पेड़ पर फांसी लगा ली। बेटे को खोजते हुए मां पहुंची तो बेटे का फांसी से लटका शव देख उसकी रूह कांप गई। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी से लगे ग्राम सेमराताला निवासी 18 वर्षीय बुधेश्वर पैकरा पिता सीताराम पैकरा उसके माता पिता शुक्रवार को गांव मे अपने किसी रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने गए थे।
रात को वे वही रुक गए जबकी बुधेश्वर घर में ही था। शनिवार की सुबह करीब 6 बजे जब उसके माता पिता वापस घर लौटे तो बुधेश्वर अपनी मां से शादी में नहीं ले जाने की बात को लेकर विवाद करने लगा।
तब उसके पिता ने उसे डांट कर समझाया। इसके कुछ देर बाद बुधेश्वर घर से निकल कर पास के जंगल के तरफ चला गया था। जब काफी देर तक वो वापस नहीं आया तो उसकी मां उसे ढूंढते हुए जंगल में पहुंची तो वहां का नजारा देख कर सन्न रह गई।
पुत्र बुधेश्वर का शव आम के पेड़ में गमछे के सहारे फांसी पर झूल रहा था। सूचना पर कुसमी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो