scriptलॉकडाउन के मद्देनजर 30 स्थानों को चिन्हित किया संवेदनशील, 30 स्टैटिक मजिस्ट्रेट की तैनाती | 30 places in balrampur important | Patrika News

लॉकडाउन के मद्देनजर 30 स्थानों को चिन्हित किया संवेदनशील, 30 स्टैटिक मजिस्ट्रेट की तैनाती

locationबलरामपुरPublished: Apr 09, 2020 10:11:03 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बलरामपुर में कोरोना वायरस के संक्रमण एवं महामारी से बचाव के लिए जनसामान्य की सुरक्षा की दृष्टि से जनपद में लॉकडाउन लागू है।

Corona struck a strong electric current

Corona struck a strong electric current

बलरामपुर. बलरामपुर में कोरोना वायरस के संक्रमण एवं महामारी से बचाव के लिए जनसामान्य की सुरक्षा की दृष्टि से जनपद में लॉकडाउन लागू है। लॉक डाउन के दौरान जनपद के कुछ स्थानों पर कुछ व्यक्ति गलियों सड़कों पर अनावश्यक रूप से घूमते पाए जा रहे हैं। जिन्हें रोकने के लिए और लॉक डाउन का समुचित अनुपालन कराए जाने और संक्रमण एवं महामारी से बचाव के लिए जिले में 30 स्थानों पर मजिस्ट्रेट की तैनाती की गयी है। लॉकडाउन के मद्देनजर 30 स्थानों को संवेदनशील चिन्हित किया गया है। इन सभी 30 स्थानों पर स्टैटिक मजिस्ट्रेट की तैनाती की गयी है। विशेष पुलिस दस्ते के साथ इन स्थानों की निगरानी की जा रही है। जिला प्रशासन ने लॉकडाउन का पालन न करने वालों पर कड़ी कार्यवाई का मन बनाया है। दोपहर दो बजे से रात दस बजे तक इन सभी 30 स्थानों पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिये जिला प्रशासन ने यह कदम उठाया है।
जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने बताया कि जनपद में कुल 30 मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं,जो अलग-अलग क्षेत्र में सभी गतिविधियों पर नजर रखेंगे । जिलाधिकारी ने बताया है कि लॉक डाउन के दौरान धारा 144 के उल्लंघन की घटनाएं लगातार प्रकाश में आ रही थीं। प्रदेश सरकार पूरी तरह से लाक डाउन का अनुपालन कराने के लिए कड़े निर्देश जारी कर चुकी है । जिला प्रशासन द्वारा भी अब पूरी तरह से कड़ा रुख अख्तियार किया जा रहा है । उन्होंने सभी जनपद वासियों से अपील किया है कि वह लॉक डाउन का पूरी तरह से अनुपालन करें ।

ट्रेंडिंग वीडियो