scriptलूट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, एक कट्टा मय जिंदा कारतूस बरामद | accused arrested in balrampur | Patrika News

लूट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, एक कट्टा मय जिंदा कारतूस बरामद

locationबलरामपुरPublished: Nov 02, 2019 04:36:36 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

लूट,मारपीट सहित कई गंभीर धाराओ में वांछित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।आरोपी युवक के पास से नगदी

man arrested

loot

बलरामपुर. लूट,मारपीट सहित कई गंभीर धाराओ में वांछित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।आरोपी युवक के पास से नगदी, सोने की चैन,एक कट्टा मय जिंदा कारतूस बरामद किया है।पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया है।
बता दे कि आरोपी युवक ने 10 अक्टूबर को सिविललाइन निवासी वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव,उनकी पत्नी, बहन को घर मे बंधक बनाकर धार-दार हथियार से हमला कर घायल कर दिया था। गम्भीर रुप से घायल तीनो लोगो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एसपी आवास से मात्र पचास मीटर की दूरी पर हुई इस घटना से सनसनी फैल गयी थी।एसपी आवास के सामने हुई घटना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी।पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक वीरेंद्र तिवारी निवासी मोहल्ला नीलकोठी थाना कोतवाली देहात को मुखबिर की सूचना पर बलरामपुर-गोंडा मार्ग पर खगईजोत मोड़ नहर के पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।आरोपी युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से अवैध तंमचा मय जिंदा कारतूस,5 हज़ार की नगदी,2 सोने की चैन बरामद की है।पुलिस से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो