scriptकोरोना महामारी के दौरान एम्बुलेंस चालक अनिश्चित कालीन हड़ताल पर, अधिकारियों के हाथ पांव फुले | Ambulance drivers on strike in balrapmur | Patrika News

कोरोना महामारी के दौरान एम्बुलेंस चालक अनिश्चित कालीन हड़ताल पर, अधिकारियों के हाथ पांव फुले

locationबलरामपुरPublished: Mar 31, 2020 10:31:33 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

यूपी के बलरामपुर में कोरोना जैसी महामारी के दौरान एम्बुलेंस चालक अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले गये हैं।

ambulance

ambulance

बलरामपुर. यूपी के बलरामपुर में कोरोना जैसी महामारी के दौरान एम्बुलेंस चालक अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले गये हैं। चालकों के अचानक हड़ताल पर चले जाने से स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों के हाथ पांव फूल गये। आनन फानन में सीएमओ ने एम्बुलेंस चालकों पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया।
जिले में 102 के 22 एम्बुलेंस ,108 के 28 एम्बुलेंस और 2 एएलएस सहित कुल 52 एम्बुलेंस सेवाएं संचालित की जा रही हैं। एम्बुलेंस चालकों का आरोप है कि बार बार लिखित शिकायत करने के बाद भी उन्हें 3 माह का वेतन नहीं दिया जा रहा। सिर्फ इतना ही नहीं 6 माह का पीएफ भी रोककर रखा गया है। एम्बुलेंस चालकों का आरोप है कि कोरोना जैसी महामारी के दौरान उन्हें विभाग द्वारा ना तो नोज मास्क दिया गया है और ना ही सेनेटाइजर। जब उन्होंने मास्क और सेनेटाइजर की मांग की तो उन्हें एचआईवी किट दे दी गई। इन्हीं समस्याओं को लेकर प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर वे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गये हैं। एम्बुलेंस चालकों का कहना है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होती हैं, चाहे जितनी जरूरी सेवा हो वे काम नहीं करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो