scriptअमित शाह के इस ऐलान से यूपी से दिल्ली तक मचा हड़कंप, भाजपा क बड़े नेताओं में हलचल, चुनाव से ठीक पहल पलटा गणित | amit shah statement on kashmir article 370 in balrampur | Patrika News

अमित शाह के इस ऐलान से यूपी से दिल्ली तक मचा हड़कंप, भाजपा क बड़े नेताओं में हलचल, चुनाव से ठीक पहल पलटा गणित

locationबलरामपुरPublished: May 09, 2019 02:30:50 pm

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि देश के कोने कोने में भाषा बदली है, पहनावा बदला है लेकिन अगर कुछ नही बदला है तो वह है प्रधानमंत्री मोदी का नाम।

lucknow

सपा, बसपा व कांग्रेस आतंकियो से करते है इलू इलू – शाह

बलरामपुर. भारतीय जनता पाटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बलराम में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। अमित शाह श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्रा को जीताने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा को दिया गया आपका एक एकमत राष्ट्र की सुरक्षा के लिए होगा। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करने से पहले बाबा विभूतिनाथ व आदिशक्ति मां पाटेश्वरी से आर्शीवाद मांगा। उन्होंने कहाकि श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र की धरती पावन भूमि है। यहां भगवान बुध ने तपस्या की, मां दुर्गा का निवास है, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी कर्मभूमि है और जिसे नाना जी देशमुख ने सीचा है ऐसी भूमि को मैं शत शत बार प्रणाम करता हूं।


देश के हर कोने में है मोदी-मोदी का नारा – अमित शाह

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि देश के कोने कोने में भाषा बदली है, पहनावा बदला है लेकिन अगर कुछ नही बदला है तो वह है प्रधानमंत्री मोदी का नाम। उन्होने कहा की हर राज्य में केवल मोदी मोदी का ही नारा लग रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 23 मई को भाजपा एक बार फिर केन्द्र में सरकार बनाने जा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा, बसपा व कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार में आतंकियों के गोली का जवाब हमारी सेना ने गोले से दिया है। लेकिन जब हमारी सेना आतंकियों को मारती है तो अखिलेश, माया व राहुल के चेहरे उतर जाते है। सपा, बसपा व कांगे्रस वोट बैंक बचाने के चक्कर में आतंकियों से इलू इलू करते है।


सरकार बनी तो कश्मीर से हटेगी धारा 370 – शाह

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा कह रहे हैं कि उनकी सरकार बनने पर वह देश से देशद्रोह जैसी धारा को समाप्त कर देंगे। लेकिन वह यह नही जानते की आने वाली बीजेपी सरकार में हम कश्मीर से धारा 370 को ही समाप्त कर देंगे। एक देश में एक कानून चलेगा, समान कानून चलेगा, सभी के लिए न्याय होगा, भेदभाव तथा जातिवादी राजनीत हम चलने नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि देश तथा देश की सीमाओं के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

25 सालों में सपा, बसपा ने क्या किया – अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के छोटा परेड ग्राउंड पर गठबंधन में शामिल दल सपा व बसपा पर प्रहार करते हुए कहा इन दलों की यूपी में 25 साल तक सरकार रही है। जो आज स्वयं को पिछड़ों, दलितों का मसीहा बता रहे है वह यह बताएं की उन्होने पिछड़ों व दलितों के लिए क्या किया है। केंद्र में मोदी सरकार के बाद यूपी में योगी सरकार बनते ही बहुप्रतीक्षित पिछड़ा वर्ग आयोग का गठन किया गया। दलित कानून में संशोधन कर फिर से लागू किया। उन्होने कहा दलितों व पिछड़ों का आरक्षण कम किए बिना सवर्णों के लिए भी 10 प्रतिशत का आरक्षण करने का काम मोदी सरकार ने किया है। उन्होने कहा कि भाजपा को किसी को जवाब नहीं देना है क्योंकि भाजपा ने जो विकास कार्य किए है वह दिख रहा है, सरकारी योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है। हिसाब तो 25 साल वालों को देना चाहिए कि उन्होने क्या किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो