वेंटिलेटर पर है कांग्रेस, नहीं मिल रहे प्रत्याशी: अनुप्रिया पटेल

वेंटिलेटर पर है कांग्रेस, नहीं मिल रहे प्रत्याशी: अनुप्रिया पटेल

Karishma Lalwani | Publish: May, 02 2019 04:28:28 PM (IST) | Updated: May, 02 2019 05:44:39 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- अनुप्रिया पटेले ने कहा कांग्रेस को नहीं मिल रहे प्रत्याशी

- पीएम मोदी की विदेश नीति तारीफ की

- सरकार बनाने के लिए मोदी को हटाने के लिए चुनाव लड़ रहीं राजनीतिक पार्टियां

बलरामपुर. अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जनसभा की। उनके साथ राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ला भी मौजूद रहे। अनुप्रिया पटेल ने कांग्रेस को वेंटिलेटर पर पड़ी सरकार बताकर कहा कि उनकी हालत ऐसी हो गई कि उन्हें कोई प्रत्याशी नहीं मिल रहा। उन्होंने कहा की मोदी है तो मुमकिन है। इसका उदाहरण तब देखने को मिला, जब पूरे विश्व ने पीएम मोदी के साथ खड़े होकर आतंकी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कूटनीतिक तथा विदेश नीति की सफलता का प्रतीक है कि भारत के विरोधी चीन को भी अपना वीट वापस लेना पड़ा।

 

anupriya

मोदी को हटाने के लिए चुनाव लड़ रही राजनैतिक पार्टियां: अनुप्रिया

अनुप्रिया पटेल ने कहा की भाजपा और उसके सहयोगी दलों को छोड़कर शेष सभी राजनीतिक पार्टियां सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि मोदी को हटाने के लिए चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने जनता से पूछा की आखिर मोदी का विरोध क्यों, उन्होंने क्या अन्याय किया है। अनुप्रिया ने कहा कि यदि गरीबों को उनका हक दिलाना, उनकी सेवा करना, शत प्रतिशत सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना और देश की साख विश्व पटल पर ऊपर ले जाना अन्याय है, तो हम यह अन्याय करेगें। मोदी का विरोध आम जनता नहीं कर रही। मोदी का विरोध सिर्फ वही लोग कर रहे हैं जिनकी भ्रष्टाचार की दुकानें बंद हो गई हैं।

कांग्रेस, सपा व बसपा के पास कोई मुद्दा नहीं

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने भी कांग्रेस, सपा व बसपा पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा इन सभी पार्टियों के पास कोई मुद्दा नहीं है। अपने कार्यकाल में तीनों पार्टियों ने केवल भ्रष्टाचार किए हैं। अब जब अपने आपको घिरता देख रहे हैं, तो सभी एक साथ आ गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि 38 - 38 सीट पर गठबंधन कर देश के प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब जो पार्टियां देख रही हैं वह असंभव है कभी पूरा नहीं हो सकता।

ये भी पढ़ें: फैनी तूफान को लेकर अलर्ट जारी, अगले कुछ दिनों में मौसम में तब्दिली के आसार

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned