scriptजिले में हुई बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब निष्कर्षण में संलिप्त मुख्य आरक्षी सस्पेंड | arakshi suspended in balrampur | Patrika News

जिले में हुई बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब निष्कर्षण में संलिप्त मुख्य आरक्षी सस्पेंड

locationबलरामपुरPublished: Jun 03, 2019 10:17:07 am

बलरामपुर में अवैध शराब के निर्माण व बिक्री पर प्रतिबंध लगाने हेतु प्रतिदिन जनपदीय पुलिस द्वारा प्रभावी कार्रवाई की जा रही है।

chitrakoot

जिले में हुई बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब निष्कर्षण में संलिप्त मुख्य आरक्षी सस्पेंड

बलरामपुर. बलरामपुर में अवैध शराब के निर्माण व बिक्री पर प्रतिबंध लगाने हेतु प्रतिदिन जनपदीय पुलिस द्वारा प्रभावी कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में 30 मई को ग्राम भीखा थाना सादुल्लानगर में अवैध शराब की निष्कर्षण की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक सादुल्लानगर उपेंद्र कुमार यादव द्वारा सिपाहियों के साथ दबिश दी गई तो मौके से तीन व्यक्तियों को शराब बनाने के उपकरण के साथ गिरफ्तार किया गया तथा उनके पास से लगभग 150 लीटर अवैध कच्ची शराब भी बरामद हुआ । मौके पर से ही लगभग 03 कुंतल लहन नष्ट किया गया। ग्राम भीखा के ही तीन महिलाओं को 20 – 20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया गया ।

पकड़े गए लोगों तथा अन्य ग्रामीणों से जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि थाना सादुल्लाह नगर में तैनात मुख्य आरक्षी जय प्रकाश शुक्ला के सह पर यह अवैध शराब बनाने तथा बेचने का कारोबार चल रहा था। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए थाना सादुल्लाह नगर में तैनात मुख्य आरक्षी जय प्रकाश शुक्ला को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया तथा उसके विरुद्ध विभागीय जांच की कार्रवाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो