scriptभीड़ को हटाने गए दो पुलिसवालों पर हुआ हमला | Attack on balrampur police | Patrika News

भीड़ को हटाने गए दो पुलिसवालों पर हुआ हमला

locationबलरामपुरPublished: Apr 03, 2020 10:25:58 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

लॉक डाउन के बावजूद लगाई गयी थी लोगों की भीड़
 

UP Police

UP Police

बलरामपुर. बलरामपुर में भीड़ को हटाने गयी पुलिस टीम पर शुक्रवार को हमला कर दिया गया। भीड़ में शामिल लोगों ने पुलिस के साथ हाथापाई की और मोबाइल तथा बाइक की चाभी भी छीन ली। पुलिसकर्मियों ने जान बचा कर कोतवाली देहात पहुँचकर सूचना दी। सूचना पर भारी पुलिसबल ने मौके पर पहुँच कर एक को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। दो दर्जन लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
घटना कोतवाली थानाक्षेत्र के हरिहरगंज गाँव के निकट हुई जब कोतवाली देहात क्षेत्र के हेड कान्स्टेबिल विन्ध्याचल मिश्रा अपने साथी कॉन्स्टेबल अखिलेश शर्मा के साथ देर रात श्रावस्ती बार्डर पर ड्यूटी देने जा रहे थे। हरिहरगंज के पास श्रीनारायण उर्फ गुड्डू के घर के सामने करीब 25 लोगों की भीड़ लगी थी। दोनों पुलिस कर्मियों ने धारा 144 और लॉकडाउन का हवाला देते हुये भीड़ हटाने की बात की तो भीड़ में शामिल कुछ लोग पुलिसकर्मियों से हाथापाई करने लगे। कान्स्टेबल अखिलेश शर्मा ने जब मोबाइल से वीडियो बनाने की कोशिश की तो उनका मोबाइल छीन लिया। यही नहीं पुलिस को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुये बाइक की चाभी भी छीन ली। किसी तरह दोनों पुलिसकर्मी जान बचाकर वहाँ से निकले और थाने पर फोन कर फोर्स बुलाई।
थाना कोतवाली की पुलिस ने दोनो ही कान्स्टेबिल का मेडिकल कराया और एक नामजद समेत 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने नामजद आरोपी श्रीनारायण उर्फ गुड्डू उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो