बारात लेकर जा रही बोलेरो गाड़ी पुलिया से टकराई, दूल्हे को आई चोट, एक की मौत

बारात लेकर जा रही बोलेरो गाड़ी पुलिया से टकराई, दूल्हे को आई चोट, एक की मौत

Neeraj Patel | Publish: May, 15 2019 02:51:24 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बोलेरो में सवार एक कि मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

बलरामपुर. जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र के बिनुहनी कला से मजगवां गांव जाते समय एक बोलेरो गाड़ी पुलिया से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो में सवार एक कि मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां 3 की हालत गंभीर देखते हुए बहराइच रेफर कर दिया गया है।

बिनुहनी कला के प्रधान प्रतिनिधि मोहर्रम अली ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर शाम करीब 10:30 बजे बजरंगी (दूल्हा) अपनी बरात लेकर मजगवां गांव के बाबूराम सैनी के यहां जा रहे थे कि उदईपुर गांव के पास बोलेरो पुलिया से टकरा गई जिसमें सवार सहबाला शिवा सैनी 11 वर्ष पुत्र विजय सैनी निवासी कौवापुर बाजार थाना महराजगंज तराई की मौके पर मौत हो गई और कल्लू 35, प्रदीप 25, संदीप 9, छेदी सैनी 65, नीरज 12, सतीश 11, कर्मजीत 20, चालक व वाहन स्वामी पुजारी यादव तथा पुष्पा 35 घायल हो गये। दूल्हा बजरंगी को भी काफी चोटें आई है।

बजरंगी ने बताया कि चालक पुजारी यादव तथा संदीप सैनी की हालत गंभीर होने के कारण जिला चिकित्सालय बहराइच में भर्ती कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक हरैया जे. बी. सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर घायलों को परिजनों व अन्य ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला गया।सभी घायलों को उपचार के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।इस दुर्घटना में दूल्हे के भाई की मृत्यु हो गयी है।घटना काफी दुखद है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned