रात नौ बजे भाजपा जिलाध्यक्ष ने पार की लक्ष्मण रेखा, किया ऐसा काम कि गंवा बैठी पद, केस दर्ज

जब पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर अपने-अपने घरों की बत्ती को बंद कर दिये, टॉर्च, मोमबत्ती जला रहा था उसकी वक्त उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने कोरोना वायरस को भगाने के लिए अपने पति की लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग की।

By: Mahendra Pratap

Published: 06 Apr 2020, 04:28 PM IST

बलरामपुर. जब पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर अपने-अपने घरों की बत्ती को बंद कर दिये, टॉर्च, मोमबत्ती जला रहा था उसकी वक्त उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने कोरोना वायरस को भगाने के लिए अपने पति की लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग की। हवाई फायरिंग का वीडियो भी उन्होंने अपने फेसबुक आईडी पर अपलोड किया। फायरिंग का वीडियो वायरल हो गया तब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। तब तक काफी देर हो चुकी थी।, पुलिस ने उन पर केस दर्ज कर तो भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने मंजू तिवारी को फटकार लगाई और उन्हें पद से मुक्त कर दिया है।

बलरामपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का व्यापक असर देखने को मिला। रात 9:00 बजे लोग अपने घरों की लाइट बंद कर दीपक और मोमबत्ती से रोशनी कर रहे थे। भाजपा की महिला जिलाअध्यक्ष मंजू तिवारी भी प्रधानमंत्री के इस आह्वान पर अति उत्साहित दिखी। घर में दीपक जलाने के बाद महिला जिला अध्यक्ष मंजू तिवारी लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर घर के बाहर निकल आई और कोरोना वायरस भगाने के लिए हवाई फायरिंग करने लगी। हवाई फायरिंग करते हुए उन्होंने वीडियो भी बनवाया और इसे अपनी फेसबुक आईडी पर अपलोड भी कर दिया। वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने फेसबुक आईडी पर लिखा कि आज दीप जलाने के बाद कोरोना वायरस को भगाते हुए...।

फेसबुक पर वीडियो वायरल होते ही तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं। भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने बताया कि, चारों तरफ दीवाली जैसा माहौल था। अतिउत्साह में रिवाल्वर से फायर कर दिया और फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया।हालांकि मुझसे गलती हो गई है जिसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं। मुझे उत्साह में धारा 144 लागू होने ख्याल भी नहीं रहा। मुझसे गलती हुई जिसके लिए माफ कर दिया जाए।

मामले पर बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि अति उत्साह में उनसे ऐसा हो गया। उनसे गलती हुई जिसके लिए जिला व प्रदेश नेतृत्व ने रोष व्यक्त किया है। पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने बताया कि सोशल मीडिया पर महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी द्वारा फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसपर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने मंजू तिवारी को फटकार लगाई और उन्हें पद से मुक्त कर दिया है।

BJP coronavirus modi
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned