तटबंधों के पुनर्निर्माण, मरम्मत कार्य व कटान निरोधक कार्य समय से करें पूर्ण- जिलाधिकारी

बलरामपुर में जिलाधिकारी ने बरसात के दौरान नदी के कटान को रोकने व तटबंधो की सुरक्षा के लिए कोडरी घाट, सिसई घाट व बेल्हा तटबंध का निरीक्षण किया।

By: Abhishek Gupta

Published: 17 Jun 2020, 09:59 PM IST

बलरामपुर. बलरामपुर में जिलाधिकारी ने बरसात के दौरान नदी के कटान को रोकने व तटबंधो की सुरक्षा के लिए कोडरी घाट, सिसई घाट व बेल्हा तटबंध का निरीक्षण किया। इस दौरान विधायक बलरामपुर सदर पलटूराम मौजूद रहे। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा एक्सईएन बाढ़ खंड व एक्सईएन पीडब्ल्यूडी को संयुक्त रूप से नदी घाट पर कटाव रोकने हेतु किए जा रहे सुरक्षात्मक कार्य समय से पूर्ण किए जाने का निर्देश दिया।

जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने बेल्हा पर बन रहे निर्माणाधीन पुल का निरीक्षण किया।डीएम ने संबंधित अधिशासी अभियंता को जल्द से जल्द कार्य पूर्ण किए जाने का निर्देश दिये। इसके बाद जिलाधिकारी ने बेल्हा तटबंध का निरीक्षण किया।डीएम ने तटबंध की सुरक्षा हेतु जा रहे कार्यों में तेजी लाने का निर्देश अधिशासी अभियंता बाढ़ खंड को दिये। जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने कहा कि तटबंध के पुनर्निर्माण, मरम्मत का कार्य समय से पूर्ण कर लिया जाएगा । इस दौरान अपर जिलाधिकारी अरुण कुमार शुक्ल, एसडीएम बलरामपुर सदर नागेंद्र नाथ यादव,अधिशासी अभियंता बाढ़ खंड के के दिवाकर, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी, जेई बाढ़ खंड अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned