script

50 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, देसी तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद

locationबलरामपुरPublished: Mar 04, 2021 05:25:27 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

बलरामपुर के एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि पकड़े गया अपराधी शातिर और आपराधिक प्रवृत्ति का है, जिसके विरुद्ध जनपद के विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं

balrampur.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बलरामपुर. जनपद की पुलिस ने 50 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। कोतवाली उतरौला पुलिस ने एक दर्जन मुकदमे में वांछित इनामी अपराधी माबूद अली को गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में एक दर्जन मामले दर्ज हैं। एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि आईजी रेंज देवीपाटन मंडल ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। यह अपराधी शातिर एवं आपराधिक प्रवृत्ति का है, जिसके विरुद्ध जनपद के विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। अभियुक्त के विरुद्ध वर्ष 2016 में कुर्की की कार्रवाई भी की जा चुकी थी, जिसके बावजूद भी अभियुक्त माबूद मफरूर और फरार चल रहा था। अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उतरौला को मुखबिर से सूचना मिली कि 50 हज़ार का वांछित अपराधी माबूद अली कई मामलों वांछित है जो ग्राम गुमड़ी उमर ईट भट्टा के पास मौजूद है। सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह व उनकी टीम ने 50 हज़ार के इनामियां वांछित अपराधी की पहचान करते हुए पुलिस बल के साथ घेरकर गिरफ्तार कर लिया। नाम पता पूछने पर अभियुक्त ने अपना नाम माबूद अली निवासी ग्राम छितरपारा थाना कोतवाली उतरौला बताया। जमा तलाशी लेने पर अभियुक्त के पास से अवैध देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो