scriptतालाब में मां-बेटी सहित तीन की डूबने से मौत, वजह जानेंगे तो उफ्फ करेंगे | Balrampur Pond mother daughter 3 death If you know reason then oops | Patrika News

तालाब में मां-बेटी सहित तीन की डूबने से मौत, वजह जानेंगे तो उफ्फ करेंगे

locationबलरामपुरPublished: Jul 11, 2021 12:30:00 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

– पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को तालाब से निकाला- पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी

तालाब में मां-बेटी सहित तीन की डूबने से मौत, वजह जानेंगे तो उफ्फ करेंगे

तालाब में मां-बेटी सहित तीन की डूबने से मौत, वजह जानेंगे तो उफ्फ करेंगे

बलरामपुर. तालाब में नहाने गए 3 लोगों की डूबने से मौत हो गई। मरने वालों में मां-बेटी व एक अन्य किशोरी शामिल है। खेत में धान की रोपाई करने के बाद यह सभी तालाब में नहाने गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है।
नई जनसंख्या नीति समय की जरुरत : सिद्धार्थ नाथ सिंह

घटना महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के परसपुर गांव की है। गांव की कलावती अपनी बेटी रूसा (10 वर्ष) तथा गांव के ही किशोरी कुसुम और रीना के साथ खेत में धान की रोपाई कर रही थी। रोपाई करते समय शरीर में लगे कीचड़ को साफ करने के लिए तीनों लड़कियां बगल स्थित तालाब में नहाने लगी। अचानक तीनों गहरे पानी में डूबने लगी। तीनों बच्चियों को डूबता देख कलावती ने शोर मचाया और उन्हें बचाने के लिए खुद तालाब में कूद गई। तब तक आसपास के लोग भी पहुंच गए। काफी देर की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने चारों लोगों को तालाब से बाहर निकाला।
मौके पर ही कलावती तथा रूसा की डूबने से मौत हो गई थी जबकि कुसुम और रीना को अस्पताल पहुंचाया गया। कुसुम की अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई। मां-बेटी समेत तीन लोगों की डूबने से मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। प्रभारी निरीक्षक पीएन तिवारी ने बताया कि मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने तीनों शवों को तालाब से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो