पुलिसकर्मी समेत 55 लोगों का कटा चालान, आचार संहिता का नहीं कर रहे थे पालन

पंचायत चुनाव (UP panchayat election) को निष्पक्षता व शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है।

By: Abhishek Gupta

Updated: 08 Apr 2021, 07:20 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.

बलरामपुर. पंचायत चुनाव (UP panchayat election) को निष्पक्षता व शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने स्वयं सड़क पर उतरकर ट्रैफिक व्यवस्था की कमान संभाली और चेकिंग अभियान चलाया और आदर्श आचार संहिता का पालन करवाते हुए वाहनों से पोस्टर झंडा बैनर हटवाया। एसपी को सड़क पर उतरा देख लोगों में अफरातफरी मच गई।

नगर के वीर विनय चौराहे पर एसपी हेमंत कुटियाल ने चेकिंग अभियान चलाया। एसपी को सड़क पर उतरा देख लोगों में अफरा तफरी मच गई। यातायात नियमों का पालन न करने वाले गाड़ी घुमा कर अन्य रास्ते की ओर घूमने लगे। एसपी ने बेहद चेकिंग अभियान चलाकर लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया। उन्होंने लोगों को बताया की यातायात नियमों का पालन कर हम अपना जीवन सुरक्षित रह सकते हैं और सड़क दुर्घटनाओं से बच सकते हैं। एसपी ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन न करने वालों का चालान भी किया।

चेकिंग अभियान में कुल 55 लोगों का चालान काटा गया। जिनमें कोरोनावायरस का पालन न करने वाले एक पुलिसकर्मी का भी चालान काटा। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने सख्त हिदायत दी की कोरोना गाइडलाइन का पालन न करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की।पुलिस ने वाहनों पर लगे बैनर पोस्टर व झंडा हटवाये। आदर्श आचार संहिता की गाइडलाइंस का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी भी दी।इस दौरान नगर कोतवाल मान्वेन्द्र पाठक,टीएसआई सरताज मिश्र सहित पुलिसबल मौजूद रहे।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned