भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्र ने रोड शो कर दिखाई ताकत

भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्र ने रोड शो कर दिखाई ताकत

बलरामपुर. सोमवार को भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्र ने रोड शो कर ताकत दिखाई। भाजपा के रोड शो में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर भाजपा का समर्थन किया और जय श्री राम के गगनभेदी नारे भी लगाए। दद्दन मिश्र वर्ष 2014 में भी श्रावस्ती लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी थे और सपा के अतीक अहमद को हरा कर जीत हासिल की थी। वर्ष 2019 में एक बार फिर वह भारतीय जनता पार्टी के टिकट से चुनावी मैदान में उतरे है। भाजपा के रोड शो सदर विधायक पल्टू राम, गैसड़ी विधायक शैलश कुमार सिंह, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल, विधायक राम फेरन पाण्डेय, देवी पाटन मन्दिर के महंत मिथिलेश नाथ, हनुमानगढ़ी मन्दिर के महंत महेन्द्र दास, भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश सिंह, भाजपा मीडिया प्रभारी डीपी सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।


भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्रा के रोड शो में भाजयुमों के कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखने को मिला। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अगुवाई करते हुए जय श्री राम, वंदे मातरम व भारत माता की जय के गगन भेदी नारे लगाये। इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष संदीप वर्मा, आकाश पाण्डेय, अपूर्व प्रताप सिंह, अमन बंसल, अतुल पाण्डेय, राजा शुक्ला, मोहित तिवारी, अक्षय शुक्ला आदि मौजूद रहे।


सबका साथ सबका विकास ही मेरा ध्य्ये दद्दन मिश्रा
भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्रा ने कहा की आपके बीच का हूं आपका बेटा हूं। भाजपा पार्टी का मूलमंत्र है सबका साथ सबका विकास और मैने इसी मंत्र को ध्येय बना कर काम किया है। मैने हमेशा क्षेत्र में रहकर लोगों की सेवा की है और यदि सदन के दौरान दिल्ली भी गया हूं तो वहां से क्षेत्र के लिए कुछ न कुछ लेकर आया हूं। उन्होने अपील की भाजपा के हाथों को मजबूत बनाकर देश को सुरक्षित हाथों में सौंपे जा दुश्मन देश से बातचीत में नही त्वरित जवाब दे सके और ऐसा सिर्फ हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही कर सकते है।







Show More
आकांक्षा सिंह
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned