script

भाजपाइयों ने मिशन 2019 के लिये कस ली कमर, हर दिन के लिये बनाया अलग प्लान

locationबलरामपुरPublished: May 21, 2018 10:04:42 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

भाजपाइयों ने कहा कि अराजकता मुक्त समाज बनाकर सबका विकास और सबको न्याय दिलाने के लिए कार्य करना है

bjp

भाजपाइयों ने मिशन 2019 के लिये कस ली कमर, हर दिन के लिये बनाया अलग प्लान

बलरामपुर. भारतीय जनता पार्टी बलरामपुर नगर मंडल देहात मंडल की संयुक्त बैठक अटल भवन तुलसी पार्क बलरामपुर में जिला अध्यक्ष राकेश सिंह के अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में श्रावस्ती सांसद दद्दन मिश्रा ने संबोधित करते हुए कहा कि एक जून से 15 जून तक पिछड़ा वर्ग एवं अनुसूचित वर्ग के बाहुली गांव में ग्राम चौपाल का कार्यक्रम लगाया गया है। इसमें गांव गरीब किसान और बेरोजगार की समस्याओं से अवगत होते हुए उनका निराकरण कराना, ग्राम सभाओं में समस्याओं को सूचीबद्ध करके समाधान कराना है। केंद्र और प्रदेश सरकार के द्वारा जनहित में चलाए गए योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति तक पहुंचाना है।
सदर विधायक पलटू राम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार से आज पश्चिम बंगाल में अराजकता का माहौल है, उसी प्रकार उत्तर प्रदेश में भी अराजकता का माहौल बना हुआ था। इससे निजात पाने के लिए जनता ने हमें चुना है। अराजकता मुक्त समाज बनाकर सबका विकास और सबको न्याय दिलाने के लिए कार्य करना है।
भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा 1 जून से 15 जून तक ग्राम चौपाल का पूरा कार्यक्रम लगाया गया है, ताकि गरीब, किसानों, बेरोजगार को उनके हक दिलाने में जो लोग छूट गये हैं, उनको लाभ दिलाने के लिए कार्यक्रम निर्धारित किया जाए।
बीजेपी का कार्यक्रम फाइनल
इस दौरान होने वाले तमाम कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा हुई। महामंत्री डॉक्टर अजय सिंह पिंकू ने आगामी कार्यक्रमों की चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं को बताया कि 25 मई को सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर 26 मई को प्रबुद्ध वर्ग के साथ वार्ता, 27 मई को बूथ संपर्क अभियान, 28 मई को मोटरसाइकिल रैली युवा मोर्चा द्वारा सभी विधानसभाओं में, 29 मई को समरसता संपर्क अभियान सभी मंडलों में, 30 मई को स्वच्छता अभियान, 31 मई को मूर्तियों सफाई एवं माल्यार्पण, 1 जून से 15 जून से 70 प्रवासी के माध्यम से गांव में चौपाल कार्यक्रम, बूथ सत्यापन कर,16 जून से 30 जून तक टोटल पुनरीक्षण कार्यक्रम और 20 जून से 15 जुलाई तक वंचित लाभार्थियों को सरकारी कैंपों में लाभान्वित कराना जैसे विस्तृत कार्यक्रमों पर चर्चा की गई।
bjp

ट्रेंडिंग वीडियो