scriptसांसद ने लगाई रेलवे स्टेशन पर झाड़ू, तो स्टाल लगाकर मोदी App की दी जानकारी | BJP MP Daddan Mishra celebrating PM Narendra Modi Birthday | Patrika News

सांसद ने लगाई रेलवे स्टेशन पर झाड़ू, तो स्टाल लगाकर मोदी App की दी जानकारी

locationबलरामपुरPublished: Sep 17, 2016 07:11:00 pm

 जिला महिला अस्पताल पहुंचकर मरीजों को फल वितरित किया गया।

balrampur

balrampur

बलरामपुर. शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर जनसेवा का संकल्प लेते हुए श्रावस्ती सांसद दद्दन मिश्रा, भाजपा जिला प्रभारी राम सुंदर चौधरी, जिला महामंत्री कैलाश नाथ शुक्ल, अजय सिंह पिंकू, जगदंबा प्रसाद सोनकर और राजबहादुर यादव सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं ने झारखंडी रेलवे स्टेशन पर झाड़ू लगाकर विधिवत साफ-सफाई की। सांसद ने लोगों को स्वच्छ भारत अभियान के बारे में जानकारी देते हुए स्वच्छता के प्रति जागरुक किया। साफ-सफाई के बाद सांसद के नेतृत्व में जिला पंचायत सदस्य संतोष यादव, बृजेंद्र तिवारी, अतुल तिवारी, छोटू शुक्ला, वरुण सिंह मोनू, आकाश पांडेय और जयंत सिंह आदि ने मुख्यालय स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय, जिला मेमोरियल चिकित्सालय और जिला महिला अस्पताल पहुंचकर मरीजों को फल वितरित किया।

तुलसीपुर में भाजपा उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों को फल वितरित कर प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की। उतरौला में नगर पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता के आवास पर भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश सिंह ने केक काटकर प्रधानमंत्री का जन्म दिवस मनाया। इस दौरान पूर्व विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरु, राम प्रताप वर्मा और राम दयाल यादव आदि ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी। प्रधानमंत्री के जन्म दिन पर जिला मुख्यालय स्थित एक होटल में सांसद दद्दन मिश्रा ने मोदी ऐप का उदघाटन किया गया। मोदी ऐप के बारे में जानकारी देते हुए आईटी सेल प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि इस ऐप के माध्यम से सरकारी योजनाओं की जानकारी हासिल करने के साथ-साथ सीधे प्रधानमंत्री को अपना सुझाव भेजा जा सकता है। मोदी ऐप के उदघाटन अवसर पर सौरभ रतन पांडेय, धीरेंद्र साहू, नीरज श्रीवास्तव, हिमांशु शुक्ला व राजेश कश्यप सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो