बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, गाजे बाजे के साथ मनाया जश्न

बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, गाजे बाजे के साथ मनाया जश्न

Ruchi Sharma | Publish: Dec, 18 2017 05:18:23 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

बीजेपी कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर, गाजे बाजे के साथ मनाया जश्न

बलरामपुर. गुजरात और हिमाचल प्रदेश के नतीजों का रुझान आते ही बलरामपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर दौड़ गयी । बीजेपी कार्यकर्ता इस खुशी की लहर को जश्न के रूप में मनाने के लिये बीजेपी कार्यालय पर एकत्रित हो गये । भारत माता की जयकारों के बीच कार्यकर्ताओं ने पटाखे दागे और मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया । नतीजों से उत्साहित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उम्मीद जताई की 2018 में सात प्रान्तों में होने वाले विधानसभा चुनावों और 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी भारी बहुमत से जीतेगी ।

भारतीय जनता पार्टी बलरामपुर के कार्यकर्ताओं में हर्षोल्लास के साथ गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश में ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाया । भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने गोले दगा कर गाजे बाजे के साथ एक दूसरे को मिठाईयां खिला कर जश्न मनाया, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य एवं पूर्व जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश सिंह गुड्डू ने कहा कि देश ने यह मान लिया है कि मोदी जी विकास पुरुष है देश को एक ऊंचाइयों पर ले जाएंगे यह जीत नरेंद्र मोदी का अभूतपूर्व नीतियां एवं अमित शाह का कुशल नेतृत्व के द्वारा जीत हासिल की गई है । यह देश निश्चित ही विश्व गुरु बनेगा ।

उक्त अवसर पर जिला उपाध्यक्ष परमजीत सिंह गांधी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि यह जीत विकास की जीत है गुजरात विकास का मॉडल कहा जाता था और वहां की जनता ने जाति-पाति जात-पात इन नेताओं को दिखा दिया है कि विकास ही भारतीय जनता पार्टी का मूल मंत्र है । जनता ने यह बता दिया है कि जाति और पंथ की राजनीति इस देश में नहीं चलेगी। उक्त अवसर पर जिला उपाध्यक्ष कुसुम चौहान, जिला महामंत्री डॉ. अजय सिंह पिंकू, नगर अध्यक्ष बृजेंद्र तिवारी ,कोषाध्यक्ष हरिश्चंद्र गोयल ,वरुण सिंह मोनू ,सौरव रतन पांडे ,जिला मीडिया प्रभारी डी पी सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned