नशे में धुत बेटे ने मां को पीटपीट कर उतारा मौत के घाट, जमीन न बेचने व शराब पीने से मना करने पर हुई हत्या

बलरामपुर में शराब में धुत बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां की पीट पीट कर हत्या कर दी।

By: आकांक्षा सिंह

Published: 10 Feb 2018, 02:35 PM IST

बलरामपुर. बलरामपुर में शराब में धुत बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां की पीट पीट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद से हत्यारोपी बेटा फरार हो गया। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें - ससुरालीजनों ने नवविवाहिता को चढ़ाया मौत के घाट, मायके पक्ष ने लगाया दहेज मांगने का आरोप

घटना थाना ललिया के ग्राम पंचायत बजरडीह के मजरा पिपरहवा का है। मृतका के पुत्र कामेश्वर प्रसाद ने बताया कि वह थाना महराजगंज तराई स्थित कमदी गांव ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है। फोन पर सूचना मिली कि छोटे भाई 27 वर्षीय ओमप्रकाश ने मेरी मां शांति देवी (56) की पीट पीट कर हत्या कर दी है। आनन फानन में घर पहुंचा तो देखा कि मां शांति देवी की लाश चारपाई पर पड़ी हैं।

यह भी पढ़ें - यहां हुआ सामूहिक कार्यक्रम का आयोजन, 45 कन्याओं के कराये हाथ पीले और 10 का हुआ निकाह

जमीन पर खून बिखरा पड़ा है। शरीर में कई स्थानों पर गंभीर चोट के निशान दिखे। घटना की जानकारी उसने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि प्रमोद कुमार को दी। घटना को अंजाम देने के बाद ओमप्रकाश भाग निकला। कामेश्वर प्रसाद ने बताया कि बड़ी बहन का विवाह हो चुका है। छोटा भाई मां के साथ रहता था। उसे शराब पीने की लत है। पिता की मौत के बाद जमीन तीन लोगों के नाम दर्ज हुई थी। ओम प्रकाश अपने हिस्से की अधिकांश जमीन बेचकर शराब पी चुका है। वह मां पर जमीन बेचने का दबाव बना रहा था। इस बात को लेकर दोनों में अक्सर कहासुनी होती थी। मथुरा चौकी के प्रभारी शशि प्रताप सिंह व उप निरीक्षक शान मोहम्मद ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र पांडेय ने बताया कि कामेश्वर की तहरीर पर ओमप्रकाश के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

आकांक्षा सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned