scriptबड़े भाई की शादी के लिए तैयार था मंडप, पहुंच गया छोटा भाई, दूल्हे की लाश देख भागे सभी लोग | brother murdered by younger brother | Patrika News

बड़े भाई की शादी के लिए तैयार था मंडप, पहुंच गया छोटा भाई, दूल्हे की लाश देख भागे सभी लोग

locationबलरामपुरPublished: Jun 25, 2019 03:00:56 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

विवाह के मंडप में ही एक भाई ने अपने ही बड़े भाई की निर्मम हत्या कर दी

balrampur

बड़े भाई की शादी के लिए तैयार था मंडप, पहुंच गया छोटा भाई, दूल्हे की लाश देख भागे सभी लोग

बलरामपुर. जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जिस घर से आज बारात जानी थी उस घर से आज अर्थी उठेगी। विवाह के मंडप में ही एक भाई ने अपने ही बड़े भाई की निर्मम हत्या कर दी। शराब के नशे में छोटे भाई बाबादीन ने ईंट से कूंच-कूंचकर बड़े भाई राजकिशोर को मार डाला। पुलिस ने हत्यारे भाई बाबादीन को गिरफ्तार कर लिया है। वही शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के चरगहिया गांव की है। सोमवार की रात गांव के निवासी उदयराज के घर उनके बेटे अजय का वैवाहीक कार्यक्रम चल रहा था। घर के आंगन में बने मण्डप में तेलपूजन का कार्यक्रम हो रहा था। उसी समय उदयराज के सबसे छोटा भाई बाबादीन नशे की हालत में पहुंचा और मण्डप उखाड़ने लगा। बड़े भाई राजकिशोर ने जब विरोध किया तो बाबादीन भड़क गया। बाबादीन ने घर में रखे ईंटों से राजकिशोर को मारना शुरू किया। चोट लगने पर राजकिशोर गिर गया उसके बाद भी बाबादीन ईंटों से तब तक प्रहार करता रहा जबतक राजकिशोर की मृत्यु नहीं हो गयी। इस घटना से पूरे घर में कोहराम मच गया। घर में बेटे के विवाह की खुशियां मातम में बदल गयी। एसपी देव रंजन वर्मा ने बताया कि बाबादीन मौके से फरार हो गया था जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो