लूट-खसोट में लगे हैं बीजेपी के सांसद और विधायक: पूर्व मंत्री डा. एसपी यादव

लूट-खसोट में लगे हैं बीजेपी के सांसद और विधायक: पूर्व मंत्री डा. एसपी यादव
Former Minister Dr. SP Yadav

Shatrudhan Gupta | Updated: 08 Oct 2017, 09:57:05 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

पूर्व मंत्री ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

बलरामपुर. सिसई गांव में आयोजित समारोह में शिरकत करने पहुंचे अखिलेश सरकार में मंत्री रहे डा. एसपी यादव ने पांच दर्जन बसपा कार्यकर्ताओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इससे पहले सपा कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर पूर्व मंत्री का स्वागत किया। समारोह को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

समारोह से पहले रविवार को सपा कार्यकर्ताओं ने एमएलके महाविद्यालय गेट पर पूर्व मंत्री डा. एसपी यादव का स्वागत करते हुए सिसई गांव तक बाइक रैली निकाली। सम्मान व सदस्यता ग्रहण समारोह में शिरकत करने पहुंचे मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री डा. एसपी यादव का भव्य स्वागत हुआ। समारोह के दौरान बसपा नेता अमरेश बहादुर सिंह, देवी प्रसाद यादव, सुरेश कुमार, रक्षाराम यादव, पप्पू वर्मा, कमला सिंह, केडी पाण्डेय, एहसान मोहम्मद खां, मोहम्मद शाहिद, पीसी मिश्रा, भारत सिंह, राजाराम वर्मा, राधेश्याम सहित पांच दर्जन बसपा कार्यकर्ताओं को पूर्व मंत्री डा. एसपी यादव ने सपा की सदस्यता ग्रहण कराकर साइकिल पर सवार करवाया।

समारोह को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री डा. यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लेते हुए कहा कि जमीनी स्तर पर वे जांच करालें कि उनके विधायक, एमपी, जिलाध्यक्ष, मंडल प्रभारी व बूथ प्रभारी क्या कर रहे हैं। सभी लूट खसोट में लगे हैं और विकास का पैसा खा रहे है। यहां तक कि सरकारी राशन भी ब्लैक करावा रहे हैं। पूर्व मंत्री ने कहा कि सभी अपराधी और दलालों का थाना अड्डा हो गया हैं और यही कारण है कि आज उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था गड़बड़ है। पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि हिस्टीशीटर थानों पर बैठ रहे हैं और शरीफों को जेल भेजा जा रहा है। उन्होने कहा जब एसपी और थानाध्यक्ष से बात की जाती है तो कहते हैं कि बड़ा दबाव है।

डा. एसपी यादव ने कहा कि केवल इस सरकार में वसूली और भ्रष्टाचार हो रही है। कर्ज माफी के सत्यापन के नाम पर लेखपालों और बीजेपी के दलाल नेताओं ने किसानों को लूट लिया है। पूर्व मंत्री ने कहा कि योगी सरकार सभी मोर्चो पर फेल हो चुकी है और बीजेपी के विधायक व एमपी लूट में लगे हुए हैं। समारोह को शफीउल्ला उर्फ विकास मंत्री, जिला पंचायत सदस्य अरविंद सिंह तोप, अनूप पाल सिंह, गैसड़ी प्रधान संघ अध्यक्ष मोहम्मद शाहिद खां, पूर्व प्रधान भवानी बक्श सिंह, पूर्व प्रधान जितेन्द्र सिंह, आदि ने सम्बोधित किया। समारोह के दौरान दिनेश प्रताप सिंह मोनू, जितेन्द्र प्रताप, राहुल सिंह, कपिल देव पाण्डेय, मोहम्मद एहसान, प्रेम चंद्र मिश्रा, दुर्गा प्रसाद, पिंटू सिंह, दद्दन आदि लोग मौजूद रहे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned