पचपेड़वा नगरपंचायत अध्यक्ष समन मालिक के पति की दबंगई, वीडियो वायरल

Ruchi Sharma

Publish: Aug, 18 2019 07:34:23 AM (IST) | Updated: Aug, 18 2019 07:37:18 AM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बलरामपुर. पचपेड़वा नगरपंचायत अध्यक्ष समन मालिक के पति की दबंगई सामने आई है। नगर पंचायत गेट पर धरना दे रहे किसान यूनियन के लोगों के साथ की हाथापाई और गालीगलौज का वीडियो वायरल इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दें कि पांच दिनों से पानी सप्लाई न होने पर नगर पंचायत के गेट पर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता धरना दे रहे थे। इसी बीच गुर्गों के साथ पहुंचे नगर पंचायत अध्यक्ष समन मालिक के पति मंजूर आलम जबरन गेट के अंदर जाने का प्रयास करने लगे। इस पर भाकियू के कार्यकर्तों ने ज्ञापन सौंपना चाहे लेकिन गेट बंद होने से गुस्साए अध्यक्ष पति ने कार्यकर्ताओं से हातापाई और गाली गलौच करने लग गए और कार्यकर्ताओं को पीटना शुरू कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस पहले तो मूकदर्शक बनी रही लेकिन बाद में पुलिस ने एकपक्षीय कार्रवाई करते हुए भाकियू के 11 नामजद व 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है जिसमे दो को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है। जिससे किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश व्याप्त है। वही हातापाई और गाली गलौच का वीडियो वायरल होने के बाद सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है।

 

पूरे मामले पर किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष ने एडीएम को ज्ञापन सौंप कर अध्यक्ष पति व उनके गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। भारतीय किसान यूनियन जिला अध्यक्ष बृजेश विश्वकर्मा ने कहा कि जिस तरह नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से दुर्व्यवहार किया गया है या बेहद निंदनीय है इसका हम पूरे प्रदेश में विरोध करेंगे, साथ ही बृजेश विश्वकर्मा ने कहा कि पुलिस जिस तरह वहां मंजूर आलम की तरफदारी करते हुए कार्रवाई कर रही थी यह भी बेहद दुखद है। पुलिस ने मंजूर आलम के विरुद्ध कार्रवाई ना कर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं पर मुकदमा लिख दिया है जिसका हम पुरजोर विरोध करते हैं। वही एडीएम अरुण कुमार शुक्ल ने कहा कि ज्ञापन मिला है पूरे मामले की जांच कराई जाएगी।जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी।एक पक्षीय कार्यवाई नही होगी।यदि हुुुआ है तो गलत है इस पहलू को जांचा जायेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned