कंपाउंडर ने मारा डॉक्टर की पत्नी को चाकू, पति के घर पर न होने पर दिया घटना को अंजाम

Akansha Singh

Publish: Sep, 08 2018 11:46:33 AM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India

बलरामपुर. बलरामपुर में घर में घुसकर एक युवक ने महिला पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।युवक ने महिला के सिर पर ताबड़तोड़ चाकू से वार किया। महिला को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां महिला का उपचार जारी है। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना कोतवाली उतरौला के श्रीदत्तगंज बाजार की है। श्रीदत्तगंज बाजार में राकेश राय नामक बंगाली व्यक्ति अपनी क्लीनिक चलाता है। रोहित नामक युवक उसी की क्लीनिक पर दो माह पहले तक कम्पान्डर था। रोहित न अपनी अलग दुकान खोल ली थी। शुक्रवार की देर शाम राकेश अपनी क्लीनिक से बाहर गया हुआ था तभी रोहित राकेश के घर पहुंचा और पानी मांगने के बहाने अन्दर चला गया। अन्दर पहुंचते ही उसने राकेश राय की पत्नी काजल राय पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया और फरार हो गया। राकेश जब अपने घर पहुंचा तो अन्दर से कराहना की आवाज सुनकर दरवाजा तोड़ा तो अपनी पत्नी को मरणासन्न हालत में पड़ा पाया। काजल राय को आनन फानन में जिला अस्पताला में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। पूरे मामले पर कोतवाल उतरौला संतोष कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। आरोपी रोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned