scriptबार-बेंच के बीच खेला गया मैत्री मैच, बार इलेवन की टीम ने टूर्नामेंट पर किया कब्जा | cricket match played between bar bench in balrampur up hindi news | Patrika News

बार-बेंच के बीच खेला गया मैत्री मैच, बार इलेवन की टीम ने टूर्नामेंट पर किया कब्जा

locationबलरामपुरPublished: Jan 29, 2018 07:29:49 am

स्पोर्ट्स स्टेडियम में बार और बेंच के बीच क्रिकेट मैच खेला गया।

balrampur

बलरामपुर. बलरामपुर में न्यायिक अधिकारियों और अधिवक्ताओं के बीच संबंधो को और मजबूती प्रदान के उद्देश्य से एक मैत्री मैच खेला गया। न्यायिक अधिकारियों व बार एसोशिएशन के वकीलों के बीच जिला मुख्यालय स्थित स्पोर्टस स्टेडियम में क्रिकेट मैच आयोजित की गई। इस मैच में बार की टीम ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट पर कब्जा कर लिया। मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले बार एसोशिएशन के टीम बार इलेवन के खिलाड़ी आशुतोष सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

स्पोर्ट्स स्टेडियम में बार और बेंच के बीच क्रिकेट मैच खेला गया। मैच का उद्घाटन जिला जज अरूण कुमार मिश्र, पुलिस अधीक्षक प्रमोद व जिला बार एसोशिएशन के अध्यक्ष सत्यदेव तिवारी ने किया। बार इलेवन के कप्तान शशि कांत त्रिपाठी और बेंच इलेवन के कप्तान जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव संजय सिंह के बीच टॉस हुआ। बार इलेवन के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बार इलेवन की टीम ने बीस ओवर में 174 बनायें। लक्ष्य का पीछा करने को लिए उतरी बेंच इलेवन की टीम नें 140रन ही बना सकी। बार इलेवन की टीम के खिलाड़ी आशुतोष सिंह ने 46रन बनाते हुए तीन विकट भी झटके। दोनो टीमों के मध्य हुए मैच से बार व बेंच के खिलाड़ी में काफी जबरदस्त उत्साह देखने को मिला.मैच को देखने के लिए काफी संख्या में अधिवक्ताएं भी मौजूद रहें। जिला जज द्वारा विजेता बार इलेवन की टीम को मेडल व ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया.बेंच इलवेन की टीम में सीजेएम प्रमेंद्र कुमार,सिविल जज सीनियर डीवीजन राहुल सिंह, सीनियर डिवीजन/एफटीसी जज रवि गुप्ता सहित सुमित शर्मा, नितिन कनौजिया, प्रदीप श्रीवास्तव, आशीष शर्मा आदि खिलाड़ी शामिल रहें. जबकि बार इलेवन ( BAR ELEVEN )की टीम में सिविल बार के उपाध्यक्ष मुर्तजा हुसैन, शशिकांत त्रिपाठी, आशुतोष सिंह, अरविंद, सोनू, अमित आदि खिलाड़ी शामिल रहें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो