गन्ना लदा चिनीमिल का ट्रॉला पलटा, सड़क पर गिरे गन्ने को लूटने के लिए उमड़ी भीड़

जिले में गन्ने का पेराई सत्र शुरु होते ही सड़क दुर्घटनाओं का दौर भी शुरु हो जाता है।

बलरामपुर. जिले में गन्ने का पेराई सत्र शुरु होते ही सड़क दुर्घटनाओं का दौर भी शुरु हो जाता है। ट्रक और बड़ी-बड़ी ट्रालियों पर ओवर लोडेड गन्ना वाहन निकलने से आए दिन दुर्घटनाएं भी हो रही हैं। शहर के मेन चौराहे से निकलने के कारण खतरा और भी बढ़ गया है। आए दिन गन्ने की गाड़िया पलट जाने से दुर्घटना हो रही हैं।

गन्ना दफ्तर के सामने बलरामपुर चीनी मिल का ट्राला पलट जाने से उस पर लदा गन्ना पलट कर पूरे सड़क पर और सड़क के किनारे बनी दुकानों में घुस गया। इस दुर्घटना में किसी की जान तो नहीं गई लेकिन काफी नुकसान हुआ। गोण्डा- बलरामपुर मार्ग पर घंटों आवागमन ठप रहा।

सड़क पर गिरे गन्ने को लूटने के लिए भीड़ भी उमड़ पड़ी। कई घंटों की मशक्कत के बाद आवागमन तो शुरु करा दिया गया लेकिन ओवरलोडिंग का यह खेल किसी दिन बड़ी दुर्घटना को दावत दे सकता है।

Neeraj Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned