script

स्टंट कर वीडियो रील बनाते समय ऐसे हुआ हादसा, चली गई दो युवकों की जान जानें पूरा मामला

locationबलरामपुरPublished: Jul 11, 2022 10:04:40 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

बलरामपुर स्टंट करने के जुनून के कारण आज दो युवक असमय काल के गाल में समा गए। सरयू नहर में नहाते वक्त स्टंट कर वीडियो बनाना इन दो युवकों को महंगा पड़ गया। नहर में डूब जाने के कारण इनकी दर्दनाक मौत हो गई।

img-20220711-wa0006.jpg
युवाओं में सोशल मीडिया पर तरह- तरह के प्रदर्शन करने को लेकर जुनून दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इनका यह जुनून कभी-कभी इनके लिए घातक की हो जाता है। सोशल मीडिया पर अनावश्यक बयानबाजी रसूख जमाने के लिए तमंचे के साथ तमाम युवाओं का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें सलाखों के पीछे भी जाना पड़ा है। वही टिक टॉक जैसे वीडियो बनाने के लिए अपनी जान भी गंवानी पड़ी है। सोमवार को एक ऐसा ही हादसा हुआ जिसमें दो युवकों को अपनी जान गवानी पड़ी। दरअसल सोशल मीडिया पर स्टंट कर वीडियो अपलोड करने का जुनून ने जनपद में दो युवाओं की जान ले ली है।
जिले के पचपेड़वा थाना क्षेत्र के उदयपुर ग्राम में सरजू नहर में नहाते व टिकटाक वीडियो बनाते समय डूब कर मौत हो गई है। काफी खोजबीन के बाद मिले युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पीएम के लिए भेजा है। पचपेड़वा थाना क्षेत्र के जुडी कुइयां निवासी फैजान व सोनू अपने दोस्तों के साथ मोतीपुर के निकट उदईपुर ग्राम के पास सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के लिए सरयू नहर में नहाने गए थे। नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से डूब कर उनकी मौत हो गई है। अन्य साथियों के द्वारा हो हल्ला मचाने पर स्थानीय लोगों ने परिजनों व पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से काफी खोजबीन के बाद दोनों युवाओं के शव को नहर से बाहर निकाला गया। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। इस संबंध में जानकारी देते हुए पचपेड़वा थाना प्रभारी आलोक राव ने बताया कि फैजान(22) पुत्र इजहारुलहक, सोनू पुत्र सलीम (20) जो टिक टॉक पर वीडियो बनाने के लिए सरयू नहर में गए थे। जहां पर दोनों गहरे पानी में जाने के कारण डूब गए। ग्रामीणों की मदद से इनके शव को बाहर निकालकर लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो