scriptदिनेश शर्मा ने कहा- भाजपा सरकार में कोई नेता नहीं है, सब सेवक हैं | Dinesh Sharma says in BJP no one is leader but servants | Patrika News

दिनेश शर्मा ने कहा- भाजपा सरकार में कोई नेता नहीं है, सब सेवक हैं

locationबलरामपुरPublished: Nov 17, 2017 06:22:47 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सबका साथ सबका विकास के तहत केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार काम कर रही है। भाजपा की लोकप्रियता विकास कार्यों का ही नतीजा है।

Dinesh Sharma

Dinesh Sharma

बलरामपुर. सबका साथ सबका विकास के तहत केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार काम कर रही है। भाजपा की लोकप्रियता विकास कार्यों का ही नतीजा है। हमारा सौभाग्य है कि हमें ऐसे यशस्वी प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश को ऐसा सीएम मिला है जो दिन रात देश व जनता की सेवा के लिए काम करते हैं। हम नेता नहीं सेवक हैं। नगर पालिका परिषद चुनाव सरकार से जुड़ी एक कड़ी है। पलिका परिषद में भाजपा प्रत्याशी अनूप चन्द्र गुप्ता के जीतने सेे उतरौला एक आर्दश नगर पालिका बनेगा। यह बातें प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने उतरौला में नार्मल स्कूल के प्रागण में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कही।
ये भी पढ़ें- श्री श्री रविशंकर ने निर्मोही अखाड़े के महंत से मुलाकात कर राम मंदिर पर दिया सबसे बड़ा बयान

शर्मा ने कहा कि केन्द्र में मोदी जी की तथा प्रदेश में योगी जी की सरकार है। यदि आप सभी के सहयोग से निकाय चुनाव में भी भाजपा का उम्मीदवार जीता दे, तो सोने पे सुहगा हो जायेगा और क्षेत्र के विकास में चार चंद लग जाएंगे। क्योंकि भाजपा प्रत्याशी एक जुझारू, ईमानदार, विकास करने वाला विकास पुरुष है। मुझे आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है कि आप सभी हमारी अपील को स्वीकार करते हुए चारों नगर निकाय के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार व सदस्य पद के उम्मीदवारों को आने वाले 29 नवम्बर को कमल पर मुहर लगा कर भारी बहुमत से विजयी बनाएंगे।
ये भी पढ़ें- शिवपाल यादव हुए भावुक, अखिलेश यादव पर दे दिया बड़ा बयान, कहा अब मैं बताऊंगा गलतियां

इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक राम प्रताप वर्मा, सदर विधायक पलटू राम, भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश सिंह, रमाकांत तिवारी, सुधीर श्रीवास्तव, नगर अध्यक्ष सीबी माथुर, देवान्नद गुप्ता, मोतीलाल जायसवाल, ओपी श्रीवास्तव एडवोकेट सहित सैकड़ो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो