दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ पथराव , एक सब इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

Ruchi Sharma

Publish: Oct, 12 2019 08:50:52 AM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बलरामपुर. जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुये बवाल के बाद लापरवाह पुलिस कर्मियों पर गाज गिरनी शुरू हो गयी है। एक दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों को एसपी ने निलम्बित कर दिया है।

गौरतलब है कि पचपेडवा थानाक्षेत्र के हरखडी गाँव में 08 अक्टूबर को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बवाल हो गया था जिसमें जमकर पथराव हुआ था। इस पथराव में आठ लोग घायल हो गये थे। इस पूरे प्रकरण में पुलिस की भूमिका को लेकर भी सवाल उठ रहे थे। डीएम ने शान्ति व्यवस्था कायम न कर पाने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कठोर कार्रवाई की संस्तुति की थी जिसके परिप्रेक्ष्य में तत्काल प्रभाव से दरोगा रविन्द्र कुमार, आरक्षी निरंकार वर्मा और आरक्षी प्रमोद यादव को निलम्बित कर दिया गया है। घटना में कुल 24 लोगो को नामजद किया गया था जिनमें से आठ को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned