scriptबाग की रखवाली किसान की निर्मम हत्या, पुलिस अफसरों ने घटनास्थल का किया निरीक्षण | farmer murder in balrampur | Patrika News
बलरामपुर

बाग की रखवाली किसान की निर्मम हत्या, पुलिस अफसरों ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

बलरामुपर जिले के कोतवाली गैंसडी के सुगांव मझौली गांव की घटना

बलरामपुरJun 16, 2020 / 07:56 pm

Hariom Dwivedi

बाग की रखवाली किसान की निर्मम हत्या, पुलिस अफसरों ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

बाग की रखवाली किसान की निर्मम हत्या, पुलिस अफसरों ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

बलरामपुर. बाग की रखवाली कर रहे बुजुर्ग किसान की निर्मम हत्या कर दी गयी है। धारदार हथियार से उनके शरीर पर कई वार किये गये। किसान का गला भी रेत दिया गया है। पुलिस के आलाधिकारियों ने घटनास्थल का मुआइना कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
घटना कोतवाली गैंसडी के सुगांव मझौली की है। बुजुर्ग किसान धर्मपाल वर्मा गांव के निकट अपने आम के बाग की रखवाली करने के लिये रात में वहीं रुकते थे। बीती रात 11 बजे खाना खाकर धर्मपाल वर्मा बाग में चले गये। सुबह जब गाँव के कुछ लोग आम के बाग की तरफ गये तो देखा कि धर्मपाल वर्मा का खून से लथपथ शव चारपाई पड पडा हुआ था। बुजुर्ग किसान के शरीर पर घाव के कई निशान थे। उनका गला भी किसी धार-दार हथियार से रेता गया था। पुलिस के उच्चाधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एएसपी अरविन्द कुमार मिश्रा ने बताया कि इस निर्मम हत्याकाण्ड क कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। उन्होने कहा कि शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लिया जायेगा। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।पुलिस अधीक्षक ने अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी उतरौला (CO तुलसीपुर के लिंक अधिकारी), SHO गैंसड़ी और पुलिसबल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण करके घटना के सफल अनावरण हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए।पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारियों द्वारा मृतक के शोकाकुल परिजनों से मिलकर उनको सांत्वना दी और शीघ्र ही घटना का सफल अनावरण करने का आश्वासन दिया।

Home / Balrampur / बाग की रखवाली किसान की निर्मम हत्या, पुलिस अफसरों ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो