युवती के साथ 5 पंचायत कर्मियों ने किया गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

पुलिस ने सभी पंचायत कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By: Neeraj Patel

Published: 09 Apr 2021, 04:39 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बलरामपुर. जिले में एक महिला के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें गैंगरेप का आरोप 5 पंचायत कर्मियों पर लगा है। पुलिस ने सभी पंचायत कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना को अंजाम देने वाले पंचायत कर्मी फरार हैं। घटना 6 अप्रैल को रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के कस्बे में घटित हुई। रेहरा बाजार विकासखण्ड का एक पंचायत सिक्रेटरी अपनी महिला मित्र को उसके घर छोड़ने के बहाने अपने सहकर्मी के कमरे पर ले गया जहां पहले से ही चार अन्य पंचायत कर्मी मौजूद थे।

महिला का आरोप है कि वहां मौजूद लोगों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और नशे में होने पर उसके साथ बारी-बारी से सभी लोगों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता कई बार इन दरिंदों के चंगुल से निकलने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सकी। बाद में किसी तरह वहां पर भागकर पीड़िता बदहवास अवस्था में रेहरा बाजार चौराहे पर पहुंची। पीड़िता की दशा देखकर लोगों ने डायल 112 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस पीड़िता को लेकर घटनास्थल पर पहुंची तब तक सभी आरोपी पंचायत कर्मी वहां पर फरार हो चुके थे।

पुलिस पीड़िता को लेकर थाने में आई और आरोपी पंचायत कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करने के बजाए दूसरे दिन पीड़िता को ही धारा 151 में चालान कर दिया। मुचलके पर छूट कर पीड़िता 8 अप्रैल को एसपी कार्यालय पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। एसपी के आदेश पर महिला थाने में सभी पांच आरोपी पंचायत कर्मियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों में रेहरा विकाखण्ड के तीन पंचायत सीक्रेटरी, एक आडीटर और एक रोजगार सेवक शामिल है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। एसपी हेमंत कुटियाल ने पूरे मामले की जांच सीओ सिटी वरुण कुमार मिश्र को सौंपी है। एसपी ने कहा है कि जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned