Gambling : जुआ खेलते 7 रईसजादे गिरफ्तार, लाखों की लग रही थी हार-जीत की बाजी

पुलिस को जुआरियों के पास से मिले दो लाख से अधिक रुपए और ताश की गड्डी

By: Hariom Dwivedi

Updated: 06 Jan 2021, 07:11 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बलरामपुर. बलरामपुर पुलिस ने छापा मारकर जुआ खेलते हुए 7 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो लाख रुपये कैश और 9 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के भगवतीगंज का है, जहां गश्त के दौरान पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक मकान के दूसरे मंजिल पर बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है। सीओ सिटी वरुण मिश्रा के नेतृत्व में छापा मारकर पुलिस ने जुआ खेलते हुए सात रईसजादों को गिरफ्तार कर लिया है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उतरौला रोड, राधा कृष्ण मंदिर के पास से अभियुक्त प्रशांत केसरवानी पुत्र सुरेश चन्द्र, इकबाल पुत्र ननकऊ, गौरव पुत्र जयप्रकाश, कौशल किशोर पुत्र सत्यनरायण गुप्ता, भीमू सिंह पुत्र संजय सिंह, किशन रस्तोगी पुत्र अतुल, वैभव अग्रवाल पुत्र नीरज अग्रवाल निवासीगण थाना कोतवाली नगर को हार-जीत की बाजी लगाकर जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के पास से कुल 206494/ रुपए तथा ताश के 52 पत्ते बरामद किए गए।

अभियुक्तों के विरुद्ध सार्वजनिक जुआ अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया। पकड़े गए सभी जुआरी नवयुवक हैं और नगर क्षेत्र के अच्छे परिवारों से ताल्लुक रखते हैं। सीओ सिटी वरुण मिश्रा ने बताया कि कोतवाली नगर में गिरफ्तार लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

देखें वीडियो...

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned