नाबालिग के साथ गैंगरेप, मुकदमा दर्ज, तीन आरोपी गिरफ्तार

थाना पचपेड़वा क्षेत्र में पचपेड़वा रेलवे स्टेशन के पास चार युवकों द्वारा एक नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुराचार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

बलरामपुर. थाना पचपेड़वा क्षेत्र में पचपेड़वा रेलवे स्टेशन के पास चार युवकों द्वारा एक नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुराचार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। कोतवाली गैसड़ी क्षेत्र के निवासी पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है तथा एक फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।


थानाध्यक्ष पचपेड़वा अभिषेक सिरोही से मिली जानकारी के अनुसार पचपेड़वा रेलवे स्टेशन के पास डायल हंड्रेड के सिपाहियों ने कुछ लोगों को एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते देखा था जिसके बाद लड़कों को पकड़ा गया उसमें से एक लड़का फरार होने में सफल हो गया। सभी लड़के पचपेड़वा बाजार के निवासी थे और एक लड़की के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दे चुके थे। पीड़ित लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने बलात्कार व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर तीन आरोपियों संजय पुत्र सरजू प्रसाद भारत पुत्र रामविलास व मुमताज पुत्र अज्ञात को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तथा चौथा आरोपी शमीम पुत्र शब्बीर फरार होने में सफल हो गया जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

सभी आरोपी पचपेड़वा थाना क्षेत्र में पचपेड़वा शहर में रहने वाले हैं जबकि पीड़ित कोतवाली गैसड़ी क्षेत्र के निवासी है। लड़की को मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। बता दें कि 17 जून को पीड़िता शाम तकरीबन 5 बजे अपने घर से निकली थी। पिता ने बताया कि बेटी अपनी मां से नाराज होकर दो सहेलियों के साथ देवीपटन मंदिर दर्शन के लिए गई थी लेकिन जब वापस लौटने में उसे काफी देर होने की वजह से ट्रेन में नींद आ गई और वह सो गई। उसकी दोनों सहेलियां गैसड़ी रेलवे स्टेशन पर उतर गई थीं, लेकिन मेरी बेटी की नींद पचपेड़वा रेलवे स्टेशन पर खुली। नाबालिग पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जब वह ट्रेन से उतरकर कुछ खाने के लिए जा रहे थी तभी चार युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया, जिसके बाद वह उसे रेलवे स्टेशन के पास ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया।

Show More
आकांक्षा सिंह Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned