scriptबलरामपुर में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार को ट्रैक्टर ट्राली ने रौंदा, महिला पुरुष की दर्दनाक मौत | Patrika News
बलरामपुर

बलरामपुर में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार को ट्रैक्टर ट्राली ने रौंदा, महिला पुरुष की दर्दनाक मौत

बलरामपुर में भीषण सड़क हादसे में एक महिला तथा एक पुरुष की दर्दनाक मौत हो गई। अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को रौंद दिया।

बलरामपुरJun 23, 2024 / 08:30 pm

Mahendra Tiwari

घटना के बाद रोते- बिलखते परिजन

घटना के बाद रोते- बिलखते परिजन

यूपी के बलरामपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने इलाज करने जा रहे महिला पुरुष को रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुट गई है।
बलरामपुर जिले के ललिया थाना के गांव सिकटिहवा के रहने वाले संजय कुमार वर्मा 35 वर्ष शनिवार की रात करीब 10 बजे के आसपास गांव की एक महिला का इलाज करने के लिए अपनी बाइक से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवपुरा जा रहे थे। रास्ते में धंधरा पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को रौंद दिया। इस भीषण सड़क हादसे में संजय और बाइक के पीछे बैठी सुमन की दर्दनाक मौत हो गई। इस संबंध में ललिया थाने के प्रभारी निरीक्षक मुकेश सिंह ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सबको कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है। गांव में एक साथ दो मौत से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Hindi News/ Balrampur / बलरामपुर में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार को ट्रैक्टर ट्राली ने रौंदा, महिला पुरुष की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो