बंधक बनाकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों पर कातिलाना हमला

Ruchi Sharma

Updated: 10 Oct 2019, 04:16:31 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बलरामपुर. जिले में घर में बन्धक बनाकर एक युवक ने दम्पत्ति और उनकी बहन पर धार-दार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। गम्भीर रुप से घायल तीनो लोगो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी आवास से मात्र पचास मीटर की दूरी पर हुई इस घटना से सनसनी फैल गयी।

घटना कोतवाली देहात के सिविल लाइन मोहल्ले की है। जहां एक बड़े कारोबारी वीरेन्द्र श्रीवास्तव अपनी पत्नी शकुन्तला के साथ रहते है। वीरेन्द्र की बहन शारदा देवी भी इस समय घर आयी थी। आज सुबह अचलापुर का रहने वाला विनोद पाण्डेय वीरेन्द्र के घर पहुंचा और अन्दर से दरवाजा बन्द कर लिया।

विनोद पाण्डेय ने रंगदारी मांगते हुये पन्द्रह लाख रुपये के चेक पर साइन कराने का दबाव डाला। वीरेन्द्र की पत्नी ने विरोध किया तो विनोद पाण्डेय ने पत्नी शकुन्तला पर ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया। इसके बाद एक-एक करके वीरेन्द्र और उनकी बहन को भी धार-दार हथियार से घायल कर दिया। तीनों ही लोगों के सिर पर बेरहमी से वार किया गया। तीनों लोगों को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में पहुंचे बीजेपी विधायक कैलाशनाथ शुक्ला ने पुलिस की कार्यप्रणाली को ही कटघरे में खडा करते हुये कडी कार्रवाई की मांग की है। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned