scriptहत्या में वांछित 15 हज़ार का इनामी गिरफ्तार | Murder awardee of 15000, arrested | Patrika News

हत्या में वांछित 15 हज़ार का इनामी गिरफ्तार

locationबलरामपुरPublished: Mar 16, 2019 08:26:55 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

उधार के रुपए वापस मांगने पर कर दी थी हत्या।
 

balrampur

हत्या में वांछित 15 हज़ार का इनामी गिरफ्तार

बलरामपुर. बलरामपुर पुलिस ने 15 हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार अभियुक्त भोला तुलसीपुर थाना क्षेत्र के गदारखौवा गाँव का रहने वाला है। अभियुक्त भोला ने अपने ही गाँव के राम भवन यादव से 20 हजार रुपये उधार लिये थे। रामभवन उधार दिये गये रुपये की जब माँग की तो भोला ने अपने दो भाइयों के साथ मिलकर 14 नवम्बर 2018 को रामभवन की हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने भोला पर 15 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर रखा था। शनिवार सुबह पुलिस ने ईनामी बदमाश भोला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्रा ने पुलिस ऑफिस में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार किया गया हत्या अभियुक्त भोला पत्थरकट 14 नवंबर 18 को थाना तुलसीपुर क्षेत्र के गांव बेली कला में राम भवन यादव पुत्र रामकिशन यादव की हत्या मामले में नामजद था। इस मामले में नामजद तीन व्यक्तियों में से दो की गिरफ्तारी पुलिस ने पहले ही कर ली थी जबकि तीसरा भोला पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। भोला की फरारी को देखते हुए उसकी गिरफ्तारी के लिए 15 हजार इनाम की घोषणा की थी। भोला को तुलसीपुर पुलिस ने शनिवार सुबह गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। भोला ने बताया कि मृतक राम भवन यादव ने अपना उधार दिया हुआ बीस हजार रुपया वापस मांगा था जिसके लिए भोला पत्थरकट ने अपने दो सहयोगियों ठुनई तथा संतोषी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी।
पुलिस ने ठुनई तथा संतोषी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि भोला को पुलिस ने शनिवार को दबोच लिया। भोला को पुलिस ने जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना तुलसीपुर के प्रभारी निरीक्षक वकील पांडेय, उप निरीक्षक सुरेश वर्मा, रमेश यादव व वीर बहादुर यादव तथा महिला कांस्टेबल नीलम देवी शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो